जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : देहलीगेट क्षेत्र के कनवरीगंज में बीमार बहन को मां के साथ देखने आए दिल्ली के दवा कारोबारी 10 सितंबर से लापता हैं। नौ दिन बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लग सका है। अलीगढ़ उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल का प्रतिनिधि मंडल महानगर कोषाध्यक्ष अनूप गुप्ता के नेतृत्व में सीओ द्वितीय मोहसिन खान से मिला। उन्होंने कारोबारी का कोई सुराग न मिलने पर नाराजगी जताई और जल्द पता करने की मांग की।

व्यापारियों ने एसएसपी को भी पत्र के माध्यम से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की है। व्यापारी नेता अनूप गुप्ता व मनोज कुमार गुप्ता ने सीओ को बताया कि दिल्ली शाहदरा के अशोक नगर निवासी 45 वर्षीय नीरज गुप्ता दवा कारोबारी है। नीरज 10 सितंबर को कनवरीगंज निवासी बीमार बहन नीरू गुप्ता को देखने मां रेखा रानी के साथ आए थे। नीरज मां को बहन की देखरेख को छोड़कर 11 सितंबर की रात रसलगंज पुलिस चौकी से रोडवेज बस से दिल्ली जाने को बैठ गए। सुबह तक नीरज दिल्ली नहीं पहुंचे तो चितित स्वजन तलाश में जुट गए। कहीं पता न चलने पर बन्नादेवी थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी है। नीरज अपने पास फोन भी नहीं रखते थे। जिससे उनका सुराग नहीं लग पा रहा है। पुलिस का कहना है कि कारोबारी का पता लगाया जा रहा है। दिल्ली पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है।

......

सारसौल से नाबालिग छात्रा गायब, पड़ोसी पर संदेह

जासं, अलीगढ़ : बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल से 11वीं की छात्रा दो सितंबर से लापता है। स्वजन ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पड़ोसी पर संदेह जताया है। इंस्पेक्टर बन्नादेवी विनोद कुमार ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने जिस युवक पर छात्रा को गायब करने का संदेह जताया है, वह स्वजन के साथ फरार है। घर पर ताला लगा है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस के कार्रवाई न करने पर एसपी क्राइम से शिकायत की है।

Edited By: Jagran