अलीगढ़ : दैनिक जागरण व इवेंट पैराडाइज की ओर से एटा क्वार्सी बाईपास पर ग्लोबल रेजीडेंसी में लगे ट्रेड महोत्सव में लोगों की खुमारी बढ़ती जा रही है। शहर व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की गुलाबी ठंड की शाम पैराडाइज में गुजर रही है। स्कूली बच्चे भी डायनासोर को देखने को उताबले दिख रहे हैं। गुरुवार को कासिमपुर क्षेत्र के एसीएन इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल व कासिमपुर रोड पर अलीगढ़ माडर्न पब्लिक स्कूल के बच्चों ने पहुंचकर मस्ती की। डायनासोर देखा तो उत्सुकता से कई सवाल भी किए। बच्चों की जिज्ञासाओं को वहां मौजूद गाइड ने शांत किया।

डरना मना है : मेले में सजा हुआ भूत बंगला ऐसा है कि इसमें पहुंचकर अच्छे-अच्छों की हवा निकल जाए, लेकिन फिर भी उत्सुकता ऐसी कि बड़ी संख्या में लोग इसे देखने पहुंच रहे हैं। ग्वालियर से लाया गया यह बंगला लोगों को खूब भा रहा है।

भुट्टे का मजा : इंवेट पैराडाइज में आएं और भुट्टा न खाएं, तो मेला देखने का आनंद ही अधूरा है। मोटे दाने के साथ मीठेपन की खासियत लिए अमेरिकन भुट्टा लोगों को भा रहा है।

.........

गुलाबी ठंड में यह आयोजन बहुत ही अच्छा है। मैं तो सप्ताह में दो बार ट्रेड फेयर में आती हूं। विभिन्न प्रकार के झूलों में बच्चे आनंद लेते हैं।

ज्योति सिंह

खाने-पीने को अन्य प्रदेशों के लजीज व्यंजन का स्वाद यहां मिल रहा है। शहर के बीच में ऐसा आयोजन देखकर काफी अच्छा लगता है ।

कीर्ति सिंह

बच्चों की मस्ती के लिए पर्याप्त व्यवस्थाएं की गई हैं। सबसे अधिक डायनासोर पार्क व राइडिंग डायनासोर की सवारी बच्चों को अच्छी लगी।

प्रीति सिंह

खादी के वस्त्रों की अच्छी रेंज मेले में मिल गई। मेले में वैसे इन दुकानों का अभाव रहता है। शहर के बीच में ऐसे आयोजन जरूरी हैं।

गौरव सिंह

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप