अलीगढ़, जागरण संवाददाता: अलीगढ़ के चंडौस कस्बे में देर शाम एक दुकान के निर्माण को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण माहौल तनावपूर्ण हो गया जिसको देखकर भारी तादात में फोर्स तैनात कर दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के मुख्य बाजार में पूर्व प्रधान बबलू खान की कुछ दुकानें हैं। कुछ वर्ष पहले जिनमें से एक दुकान कस्बा के ही व्यापारी गोपाल गुप्ता के स्वजन को बेच दी थी।

पूर्व में भी हो चुका है विवाद 

गोपाल गुप्ता इस दुकान को ऊंची उठाकर बनाना चाह रहे थे। इसी दुकान के पीछे बबलू खान का मकान है। मकान के नीचा रह जाने के कारण बबलू प्रधान दुकान को ऊंचा उठाने का विरोध कर रहे थे। जिसको लेकर कुछ दिन पूर्व भी विवाद हुआ था। लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया था।

पहले जुबानी जंग, फिर हुई मारपीट

मंगलवार देर शाम को दोनों पक्ष की महिलाओं में इसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों के स्वजन मौके पर इकट्ठे हो गए और मारपीट शुरू हो गई। हंगामा बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

कस्बे में पुलिस फोर्स तैनात 

चर्चा है कि कुछ लोगों ने पुलिस कर्मियों से भी अभद्रता कर दी। देखते ही देखते कस्बे में हंगामा शुरू हो गया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण पूरे कस्बे का माहौल तनावपूर्ण हो गया जिसे देखकर कस्बे में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई।

मौके पर सीओ व एसडीएम पहुंचे

सीओ खैर व एसडीएम गभाना मौके पर पहुंच गए और कस्बे के लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन काफी समय तक दोनों पक्षों के लोग घरों से बाहर नहीं आए। अधिकारी उनके बाहर आने पर पूरी जानकारी जुटाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

Edited By: Mohammad Aqib Khan