Move to Jagran APP

हाथरस के बागला कॉलेज की अनुशासन समिति ने मांगी पुलिस, जानिए वजह Hathras News

सेठ फूलचंद बागला महाविद्यालय की अनुशासन समिति की बैठक में महाविद्यालय में अनुशासन व्यवस्था बनाए रखने एवं बाहरी तत्वों को रोके जाने के लिए सख्ती के साथ आवश्यक कदम उठाने का निर्णय लि

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 09:20 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 07:46 AM (IST)
हाथरस के बागला कॉलेज की अनुशासन समिति ने मांगी पुलिस, जानिए वजह Hathras News
हाथरस के बागला कॉलेज की अनुशासन समिति ने मांगी पुलिस, जानिए वजह Hathras News

हाथरस (जेएनएन)। सेठ फूलचंद बागला महाविद्यालय की अनुशासन समिति की बैठक में महाविद्यालय में अनुशासन व्यवस्था बनाए रखने एवं बाहरी तत्वों को रोके जाने के लिए सख्ती के साथ आवश्यक कदम उठाने का निर्णय लिया गया। महाविद्यालय के मुुख्य द्वार के सामने वाहन खड़ा करने वालों पर सख्ती के निर्देश दिए गए हैं। इसके लिए पुलिस अधीक्षक को पत्र भी लिखा गया और बाहरी अराजक एवं अवांछनीय तत्वों को रोके जाने एवं महाविद्यालय के गेट के सामने वाहनों को खड़ा करने से रोकने के लिए पुलिस से सहयोग मांगा गया। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय भी लिया गया कि अनुशासन समिति महाविद्यालय में प्रात: नौ बजे से लेकर अपराह्न 3 बजे के मध्य 4 बार भ्रमण कर अनुशासन व्यवस्था देखेगी।

loksabha election banner

परिचय पत्र चेक किए

महाविद्यालय के मुख्य अनुशासन अधिकारी डॉ.चंद्रशेखर रावल ने कहा कि सभी नए विद्यार्थियों को निरंतर निर्देश दिया जा रहा है कि वे महाविद्यालय के गणवेश में ही परिसर में उपस्थित रहे। इसके साथ ही स्नातक द्वितीय एवं तृतीय वर्ष तथा स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को बिना गणवेश के महाविद्यालय से लौटाया जा रहा है। डॉ. रावल ने बताया कि विद्यार्थियों के गणवेश में आने से बाहरी तत्वों की पहचान में सुविधा रहती है। बैठक के पश्चात अनुशासन समिति के सदस्यों ने महाविद्यालय परिसर में भ्रमण किया तथा विद्यार्थियों के परिचय पत्र चेक किए। बाहरी तत्वों को परिसर से बाहर किया।

ये रहे मौजूद

बैठक में अनुशासन समिति के अतिरिक्त मुख्य अनुशासन अधिकारी डॉ. राजेश कुमार वाणिज्य, सहायक मुख्य अनुशासन अधिकारी डॉ. धर्मेन्द्र ङ्क्षसह, डॉ. केएन त्रिपाठी, अनुशासन अधिकारी डॉ. देवदत्त ङ्क्षसह, डॉ. सत्यदेव पचौरी, डॉ. एसएन त्रिपाठी, डॉ. वीरेश कुमार शर्मा, डॉ. पप्पू चौधरी, डॉ. रमा शर्मा, डॉ. डीके ङ्क्षसह, डॉ. विजयदीप, डॉ. सुशील कुमार यादव आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.