अलीगढ़ (जेएनएन)। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री और सैनिक दिन में अलर्ट रहते हैं और रात में भी जगते हैं। हमे अपने सैनिकों पर गर्व है। उन्होंने कहा कि पुलवामा की जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तान को समझ जाना चाहिए। यदि जरा सी भी हरकत की तो पाकिस्तान को दस गुना खामियाजा भुगतना होगा।

कंट्रोल रूम परीक्षा की कार्य प्रणाली से दिखे संतुष्ट

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बुधवार को अलीगढ़ में थे। उन्होंने यहां राजकीय नौरंगीलाल इंटर कालेज पत्रकारों से बातचीत की और बोर्ड परीक्षा का कंट्रोल रूम देखा। बारीकी सी छानबीन करने के बाद वे संतुष्ट दिखे। कालेज में निरीक्षण के बाद उन्होंने टीकाराम कन्या इंटर कालेज में निरीक्षण किया। इसके बाद वे गांव हरदोई के स्कूल का निरीक्षण करने के लिए रवाना हो गए।

दो घंटा देरी पहुंचे डिप्टी सीएम

इससे पहले डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा सुबह दस बजे के करीब हेलीकॉप्टर से धनीपुर हवाई पट्टी पर पहुंचे, जबकि सरकारी कार्यक्रम सुबह आठ बजे निर्धारित था। हवाई पट्टी से वे राजकीय नौरंगीलाल इंटर कालेज पहुंचे। यहां उन्होंने परीक्षा कंट्रोल रूम देखा। सब कुछ ठीकठाक मिलने के बाद वे श्री टीकाराम कन्या इंटर कालेज गए। यहां निरीक्षण के बाद वे सड़क मार्ग से अतरौली के गांव हरदोई के लिए रवाना हो गए। यहां हरदोई गांव में राजकीय पॉलीटेक्निक का शिलान्यास करेंगे। करीब एक घंटा उनका समय आरक्षित भी रखा गया है। चर्चाएं हैं कि इस आरक्षित समय में वह किसी भी कॉलेज में यूपी बोर्ड परीक्षा का भी निरीक्षण कर सकते हैं। हालांकि, इस दिन कोई बड़ी परीक्षा नहीं है। दोपहर एक बजे उन्हें हवाई पट्टी से ही वापस जाना है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस