अलीगढ़ (जेएनएन)। त्योहारों को लेकर पुलिस अब एक्टिव मोड पर आ गई है और मुस्तैदी दिखा रही है। शहर में पुलिस ने भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाकर पैदल गश्त किया और सुरक्षा व्यवस्था को परखा। इस दौरान संदिग्ध लोगों व वाहनों की चेकिंग की गई। डीजीपी ओपी सिंह ने दीपावली पर्व को लेकर पुलिस अफसरों को विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए हैं।

भीड़भाड़ वाले इलाके में पुलिस कर्मी तैनात

खासकर भीड़भाड़ वाले स्थानों बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व प्रमुख बाजारों में पुलिस कर्मियों की तैनाती के साथ ही सादा वर्दीधारी पुलिस कर्मियों की तैनाती के भी निर्देश दिए हैं। धनतेरस, दीपावली, गोवर्धन, भैया दूज पर्व पर शाम छह बजे से रात नौ बजे तक अनिवार्य रूप से नियमित पैदल पैदल गश्त करने के भी निर्देश दिए हैं।

इन जगहों पर किया गश्त

इस क्रम में एसपी सिटी अभिषेक कुमार के नेतृत्व में सेंटर प्वाइंट, मैरिस रोड, रामघाट रोड, रेलवे रोड, ऊपरकोट, बड़ा बाजार, महावीरगंज आदि समेत शहर भर में पुलिस के साथ पैदल गश्त किया। जबकि सासनीगेट, कोतवाली नगर, देहलीगेट, बन्नादेवी, गांधीपार्क, सिविल लाइन व क्वार्सी क्षेत्र में संबंधित थानेदारों के अलावा सीओ ने भीड़ भाड़ वाले इलाकों के साथ ही मिश्रित आबादी वाले इलाकों में गश्त किया गया।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस