Move to Jagran APP

Deepawali Alert : सात सेक्टरों में बांटा शहर, मजिस्ट्रेट तैनात, ई-रिक्शा पर पाबंदी Aligarh News

डीएम चंद्रभूषण सिंह ने कलक्ट्रेट में पुलिस-प्रशासनिक अफसरों के साथ समीक्षा की। उन्होंने कहा कि अराजकता बर्दाश्त नहीं होगी। उपद्रव करने वालों पर सीधे कार्रवाई होगी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 05:56 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 04:15 PM (IST)
Deepawali Alert : सात सेक्टरों में बांटा शहर, मजिस्ट्रेट तैनात, ई-रिक्शा पर पाबंदी Aligarh News
Deepawali Alert : सात सेक्टरों में बांटा शहर, मजिस्ट्रेट तैनात, ई-रिक्शा पर पाबंदी Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। दीपावली तैयारियों की डीएम चंद्रभूषण सिंह ने  कलक्ट्रेट में पुलिस-प्रशासनिक अफसरों के साथ समीक्षा की। उन्होंने कहा कि अराजकता बर्दाश्त नहीं होगी। उपद्रव करने वालों पर सीधे कार्रवाई होगी। शहर को सात सेक्टरों में बांटकर मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए गए हैैं। शुक्रवार से 29 अक्टूबर तक प्रमुख बाजारों में ई-रिक्शोंं पर पाबंदी रहेगी। खुले में मीट की दुकानें खोलने वालों पर कार्रवाई होगी। पर्यावरण संरक्षण के लिए शासन से तय मानकों वाले पटाखों का ही प्रयोग किया जाए।

prime article banner

डीएम ने बरती सख्ती

डीएम ने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंचायतें साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था कर लें। पेयजल में भी कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। एडीएम सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट व अन्य मजिस्ट्रेट शहर में भ्रमण करते रहेंगे। सीएमओ व सीएमएस अस्पतालों में व्यवस्थाएं दुरुस्त रखें। एसडीएम व सीओ भी अपने क्षेत्रों में भ्रमण करते रहें। रोडवेज अतिरिक्त बसें चलाएगा। शहर या देहात में किसी भी दुकान पर खुले में मीट की बिक्री नहीं होगी। नगर आयुक्त सत्यप्रकाश पटेल ने बताया कि नगर निगम का प्लान बनाकर साफ- सफाई करा रहा है। सभी वार्ड में अलग-अलग कर्मचारी व अधिकारियों की ड्यूटी लगी है। किसी को कोई दिक्कत नहीं होगी। एसपी देहात मणिलाल पाटीदार ने कहा कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी। सभी थानों में क्यूआरटी टीम गठित कर दी गई हैं।

ये हैैं सेक्टर

जयगंज डाकखाना, भुजपुरा चौकी, फूलचौक, मानिक चौक, मामूभांजा, देहलीगेट व बनियापाड़ा। मजिस्ट्रेटों की तैनाती के साथ चार अफसर रिजर्व में भी रखे गए हैं।

इन बाजारों में ई-रिक्शा पर पाबंदी

अब्दुल्ला तिराहे से अमीरनिशा, दोदपुर से अमीरनिशा, मीरीमल चौराहे से रेलवे रोड, मदारगेट चौराहे से फूल चौराहा, बारहद्वारी से सब्जीमंडी चौराहा, बारहद्वारी से अब्दुल करीम चौराहा, मामूभांजा तिराहा से मीरीमल, मधेपुरा तिराहे से सेंटर प्वॉइंट, गांधी आई हॉस्पिटल तिराहे से सेंटर प्वॉइंट, मैरिस रोड चौराहे से सेंटर प्वॉइंट, एसबीआइ तिराहे से सेंटर प्वॉइंट, महाजन पैलेस से मीनाक्षी पुल पर दुबे पड़ाव, कठपुला पर दोनों तरफ प्रतिबंध, कबरकुत्ता तिराहे से रेलवे रोड मीरीमल, रसलगंज चौराहे से जिला अस्पताल की तरफ, (मरीजों को छोड़कर), देहलीगेट चौराहे से खटीकान, देहलीगेट चौराहे से कनवरीगंज, खटीकान से ऊपरकोट, हलवाई खाना से फूलचौक, सासनीगेट चौराहे से जयगंज की तरफ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.