अलीगढ़ : जवां के गांव बहादुरपुर कोटा में रंजिशन हमलावरों ने युवक को लाठी-डंडों व सरियों से पीटकर अधमरा कर दिया। उसे मेडिकल में भर्ती कराया है। बहादुरपुर कोटा निवासी गोविदा व पंकज 12 सितंबर की सुबह बाइक से गांव कोटा जा रहे थे। पुलिया के पास नीरज, योगेश व ननुआ ने उन्हें घेर लिया। तमंचा से फायरिग कर दी। पंकज भागा तो विपक्षियों ने गोविदा को पकड़ लिया। उसे लाठी-डंडों से जमकर पीटा। हमलावरों ने अन्य साथियों दीना, सोमवीर, मोहित व प्रमोद को भी बुला लिया। वे सभी गोविदा को महेश के खेत में ले गए, जहां उसे पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना पर घायल का भाई मोहन सिंह अन्य लोगों के साथ पहुंचा, जहां से हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मेडिकल रेफर कर दिया। इसकी रिपोर्ट घायल के भाई राहुल ने दर्ज कराई है।

छात्रों में चले लात

घूंसे, एक घायल

संसू, हरदुआगंज : कस्बा के अग्रसेन इंटर कालेज के छात्रों में बुधवार को जमकर मारपीट हुई। एक छात्रगुट ने साथी छात्र को पीटकर लहूलुहान कर दिया। मोहल्ला गुडिय़ाई निवासी मोहम्मद जाहिद कक्षा 11 का छात्र है। उसने बताया कि 12 के कुछ छात्र उसकी कक्षा में आकर शोर मचाने लगे। मना किया तो गाली व धमकी देते हुए चले गए। छुट्टी होने पर वह बाइक पर घर जा रहा था। रास्ते में मिले आधा दर्जन छात्रों ने उसे पीटा। सिर में चोट लगने से जाहिद लहूलुहान हो गया। डाक्टरी परिक्षण कराकर पुलिस जांच में जुटी है।

नाली में गंदगी बहाने से मना

करने पर महिला को पीटा

संसू, हरदुआगंज : कस्बा जलाली में घर में अवैध ढंग से मीट बेच रहे दबंग से नाली में गंदगी बहाने से मना करने पर महिला को पीटकर घायल कर दिया। थाने पहुंची मोहल्ला अमीर निवासी मीना पत्नी शकील ने बताया कि पड़ोस में दबंग का मकान है, जो घर में मीट बेचता है। मीट की गंदगी को नाली में बहाता है, जिससे दुर्गंध उठती है। बुधवार को घर पर अकेली थी, तभी नाली की सफाई को लेकर पड़ोसी गाली देने लगे। विरोध करने पर बाप-बेटों ने हमला कर दिया। पुलिस ने डाक्टरी परिक्षण कराया है। एसओ राजेश कुमार ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

Edited By: Jagran