Move to Jagran APP

Block Chief Election : सासनी से सदर विधायक की पुत्रवधू व मुरसान से पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के भाई ने किया नामांकन Hathras News

जनपद में गुरुवार को सात ब्लाक प्रमुख पद के लिए नामांकन शुरू हो गए। सासनी ब्लाक से सदर विधायक हरीशंकर माहौर की पुत्र वधू प्रतिभा कमल माहौर ने नामांकन किया है। वहीं मुरसान ब्लाक से पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के भाई रामेश्वर उपाध्याय ने नामांकन किया है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 08 Jul 2021 03:43 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jul 2021 03:43 PM (IST)
Block Chief Election : सासनी से सदर विधायक की पुत्रवधू व मुरसान से पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के भाई ने किया नामांकन Hathras News
जनपद में गुरुवार को सात ब्लाक प्रमुख पद के लिए नामांकन शुरू हो गए।

हाथरस, जेएनएन ।  जनपद में गुरुवार को सात ब्लाक प्रमुख पद के लिए नामांकन शुरू हो गए। सासनी ब्लाक से सदर विधायक हरीशंकर माहौर की पुत्र वधू प्रतिभा कमल माहौर ने नामांकन किया है। वहीं मुरसान ब्लाक से पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के भाई रामेश्वर उपाध्याय ने नामांकन किया है। उधर, हाथरस सदर ब्लाक से भाजपा समर्थित प्रत्याशी रुखसाना नामांकन कुछ ही देर बाद नामांकन करने वाली है। वहीं इसी ब्लाक से पूर्व ब्लाक प्रमुख अमर सिंह पांडेय की पत्नी पूनम पांडेय ने निर्दलीय नामांकन किया है। नामांकन के समय सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए थे। ब्लाक मुख्यालयों पर आसपास के थानों का फोर्स लगाया गया है। प्रत्याशियों के सीमित लोगों को ही जाने की अनुमति थी। उनके साथ आए समर्थकों को बाहर ही रोक दिया गया था।

loksabha election banner

भाजपा ने पांच प्रत्याशियों को उतारा

जनपद के सात ब्लाकों में भाजपा ने पांच पर ही प्रत्याशी उतारे हैं। सिकंदराराऊ से अजय प्रताप सिंह व हसायन ब्लाक से धर्मेंद्र सिंह पीलू को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा ने सहपऊ और सादाबाद में ब्लाक प्रमुख पद के समर्थित प्रत्याशी घोषित नहीं किए है। चर्चा है कि यहां जातिगत समीकरण नहीं बनने के कारण भाजपा ने इन दोनों सीटों को छोड़ दिया है। पांच पर ही अपने प्रत्याशी उतारे हैं। कहा जा रहा है कि भाजपा यहां परिणामों पर नजर रखेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.