Move to Jagran APP

Corona virus: जनता कफ्र्यू में बाजार, होटल-रेस्टोरेंट सब रहेंगे बंद Aligarh News

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के जनता कफ्र्यू को कारोबारियों ने जर्बदस्त समर्थन दिया है।22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक कोई व्यक्ति बाहर न निकले।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 07:40 AM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 07:40 AM (IST)
Corona virus: जनता कफ्र्यू में बाजार, होटल-रेस्टोरेंट सब रहेंगे बंद Aligarh News
Corona virus: जनता कफ्र्यू में बाजार, होटल-रेस्टोरेंट सब रहेंगे बंद Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के जनता कफ्र्यू को कारोबारियों ने जर्बदस्त समर्थन दिया है। शुक्रवार को चली बैठकों में फैसला लिया गया कि 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक कोई व्यक्ति बाहर न निकले, इसके लिए होटल- रेस्टोरेंट बंद रहेंगे। बाजार भी नहीं खुलेंगे।

loksabha election banner

23 मार्च को फिर बैठक होगी

अलीगढ़ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन की होटल आर्चिड ब्ल्यू में हुई बैठक में अध्यक्ष मानव महाजन ने जनता कफ्र्यू की सफलता के लिए होटल-रेस्टोरेंट बंद करने का एलान किया। 23 मार्च को फिर बैठक होगी, जिसमें प्रतिष्ठान खोलने को लेकर निर्णय होगा। महामंत्री विवेक बगाई ने कहा कि 22 मार्च ऑनलाइन ऑर्डर की डिलीवरी भी नहीं होगी। बैठक में चेयरमैन पंकज धीरज धीरज, कोषाध्यक्ष प्रमीत गुप्ता, सरदार मनमीत सिंह, अखिल गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, अखिल सिंह, दीपक गर्ग, सुमित कुंजीलाल, निखिल अग्रवाल, नदीम खान, सोहेल,अनीस अजय गुप्ता मौजूद थे।

नहीं खुलेगा महावीर गंज

चीनी, दाल, चावल, आटा, मैदा, सूजी, खाद्यान तेल व परचून के थोक बाजार महावीरगंज के व्यापारियों ने पीएम की अपील का समर्थन किया है। महावीरगंज खाद्यान्न व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता ने कहा कि व्यापारी जनहित में सरकार के साथ हैैं। 22 मार्च को सुबह सात से रात नौ बजे तक सभी घर में रहेंगे। शाम 5 बजे ताली या थाली बजाकर लोगो का आभार जताएंगे।  मयंक कुमार, कान्हा वाष्र्णेय, अंकुर वाष्र्णेय, गोविंद वाष्र्णेय, विनीत ओम, विशाल,आशु भटनागर, विजेता शर्मा ने भी आह्वïान का समर्थन किया है।

मदारगेट व्यापार एसोसिएशन भी साथ

जनता कफ्र्यू का मदारगेट व्यापार एसोसिएशन ने समथर्न किया है। व्यापारियों ने फ्लेक्स लगाकर प्रतिष्ठान बंद करने का एलान किया है। संरक्षक चंद्र किशोर जलाली व महामंत्री राजीव गुप्ता लीडर ने कहा कि व्यापारी घरों से भी नहीं निकलेंगे। 

सराफा कमेटी भी आई आगे

जनता कफ्र्यू के समर्थन में अलीगढ़ सराफा कमेटी भी उतर आई है। शुक्रवार को बड़ा बाजार फूल चौक स्थित सोनी ज्वेलर्स पर बैठक में ज्वेलरों सेे रविवार प्रतिष्ठान पर न आने की अपील की गई। अध्यक्ष विजय अग्रवाल व वरिष्ठ मंत्री अतुल कुमार ने कहा कि सुबह सात से रात नौ बजे तक सभी व्यापारी प्रतिष्ठान बंद रखेंगे।

कपड़ा शोरूम व दुकानों के डाउन रहेंगे शटर

अलीगढ़ क्लॉथ मर्चेंट्स एसोसिएशन की रेमेंड शोरूम पर हुई बैठक में जनता कफ्र्यू के समर्थन का फैसला लिया गया। अध्यक्ष राजीव अग्रवाल रेमंड ने कहा कि 22 मार्च को कोई भी व्यापारी प्रतिष्ठान नहीं खोलेगा। संचालन सचिव कौशल किशोर वाष्र्णेय ने किया। इस मौके पर  मनोज कुमार वाष्र्णेय, संजय सिंघल, अरविंद कुमार वाष्र्णेय, सिद्धार्थ जैन, राजकुमार गुप्ता आदि मौजूद थे।

स्पोट्र्स स्टेडियम भी बंद

स्पोट्र्स स्टेडियम भी 20 मार्च से अग्रिम आदेशों तक बंद कर दिया गया है। क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि शासन के आदेशों के अनुपालन में स्टेडियम को बंद रखने का फैसला किया गया है। स्टेडियम में आने वाले पंजीकृत खिलाडिय़ों व शौकिया खिलाडिय़ों के लिए निर्देश गेट पर ही चस्पा कर दिए गए हैं। स्टेडियम खुलने की अगली तिथि की जानकारी खेल निदेशालय के आदेशों के बाद दी जाएगी।

जमा नहीं होंगे बिल

राजस्व वसूली के लिए अवकाश में भी खुलने वाले सरकारी दफ्तर 22 मार्च को जनता कफ्र्यू में बंद रहेंगे। विद्युत बिल भी जमा नहीं किए जाएंगे। अधीक्षक अभियंता (शहरी) एसके जैन ने बताया कि सभी बिल काउंटर बंद रखे जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.