Move to Jagran APP

Corona Virus Alert : अलीगढ़ में व्यवस्था न होने पर आइसोलेशन होम से चले गए 200 लोग Aligarh news

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में अन्‍य जिलों से लोगों को रोकने के लिए अकराबाद में हबीब खां इंटर कॉलेज में बनाए गए आइसोलशन होम से करीब 200 लोग चुपचाप चले गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 11:37 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 04:35 PM (IST)
Corona Virus Alert : अलीगढ़ में व्यवस्था न होने पर आइसोलेशन होम से चले गए 200 लोग Aligarh news
Corona Virus Alert : अलीगढ़ में व्यवस्था न होने पर आइसोलेशन होम से चले गए 200 लोग Aligarh news

अलीगढ़ [जेएनएन]। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में प्रवासी लोगों को रोकने के लिए अकराबाद में हबीब खां इंटर कॉलेज में बनाए गए आइसोलशन होम से करीब 200 लोग चुपचाप चले गए। बताते हैं कि इसमें खाने-पीने की व्यवस्था नहीं थी। इसको लेकर सोमवार देरशाम लोगों ने जमकर हंगामा भी किया था।

loksabha election banner

प्रवासी मजदूरों ने किया था हंगामा

सोमवार को दिनभर जीटी रोड से पकड़कर राहगीरों को पुलिस कॉलेज में ठूंसती गई लेकिन कोई इंतजाम नहीं किया गया। हंगामा की खबर पर पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को समझाकर शांत किया। उजाले के लिए जेनरेटर आदि की व्यवस्था कराई। समाजसेवियों से खाने के पैकेटों की व्यवस्था की। इधर, महिलाओं की गोद में भूख से बिलखते बच्चों के लिए 20 लीटर दूध भी मंगवाया गया। तब लोगों का गुस्सा शांत हुआ, लेकिन रात में व्यवस्थाएं नहीं होने पर प्रवासी मजदूर बिना बताए चले गए।

सीएम योगी ने दिए थे कड़े निर्देश

सीएम योगी द्वारा दिए निर्देश हैं कि बड़े शहरों से अपने घरों को लौटने वालों को पुलिस 14 दिन तक स्थानीय स्तर आइसोलेशन वार्डों में रखे। वहां हेल्थ विभाग उनकी चेकिंग करे। सोमवार को थाना पुलिस ने जीटी रोड पर चेकिंग में गैर प्रांत से आ रहे वाहनों को वापस भेज दिया। दिल्ली, माधौगढ़, झांसी जाते लोगों को रोका। इनमें कुछ साइकिल सवार भी थे। सभी को आइसोलेशन वार्ड में भेजा। शाम तक करीब 200 लोगों भेज दिए गए। लेकिन वहां व्यवस्थाओं के नाम पर कुछ न होने पर लोगों ने हंगामा कर दिया। लोगों का कहना था कि न खाने की सुविधा है, न स्वास्थ्य जांच हो रही है। हंगामे की सूचना पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पूर्ण वोरा, सीओ बरला कर्मवीर सिंह भी पहुंच गए। लोगों को किसी तरह शांत कराया। बीडीओ ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में व्यवस्था करा दी है। केवल जांच की व्यवस्था नहीं हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.