Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown 2: बुर्का पहने इस महिला से भयभीत हैं लोग, चकमा देने में है माहिर

एक महिला से अपार्टमेंट के लोग इतने भयभीत हैं कि बार-बार एक दूसरे से फोन पर चर्चा कर रहे हैं। लोगों को चकमा देने में माहिर इस बार यह महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 19 Apr 2020 03:04 PM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2020 03:04 PM (IST)
Coronavirus Lockdown 2: बुर्का पहने इस महिला से भयभीत हैं लोग, चकमा देने में है माहिर
Coronavirus Lockdown 2: बुर्का पहने इस महिला से भयभीत हैं लोग, चकमा देने में है माहिर

अलीगढ़[जेएनएन]: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बुर्का पहने एक महिला से अपार्टमेंट के लोग इतने भयभीत हैं कि बार-बार एक दूसरे से फोन पर चर्चा कर रहे हैं। खास बात यह है कि कोरोना वायरस को लेकर अपार्टमेंट में बनाए गए सुरक्षा चक्र को भी इस महिला ने तार-तार कर दिया। लोगों को चकमा देने में माहिर इस बार यह महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कैमरे में कैद बुर्का पहने अनजान महिला ने दिनदहाड़े मैरिस रोड स्थित पार्कव्यू रेजीडेंसी टू अपार्टमेंट का सुरक्षा चक्र तोड़ डाला। हालांकि अपार्टमेंट को फिर से सैनिटाइज किया जा चुका है। बावजूद आसपास के लोगों की नींद हराम हो गई है।

loksabha election banner

अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल पर पहुंची महिला

 महिला लिफ्ट से तीसरी मंजिल पर हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर राकेश नंदन के फ्लैट पर मदद मांगने पहुंच गई। कोई कुछ समझ पाता, इससे वह भाग गई। महिला सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस तलाश में जुटी है। अपार्टमेंट को सैनिटाइज किया गया है। 

गार्ड के सामने ही भाग गई बुर्का पहने महिला

पार्क व्यू रेजीडेंसी-2 में शहर के प्रमुख लोग रहते हैं। शुक्रवार दोपहर 12 बजे के बाद सुरक्षा गार्ड के सामने  बुर्का पहने महिला अपार्टमेंट में दाखिल हुई और लिफ्ट से तीसरी मंजिल पर पहुंच गई। यहां 312 नंबर फ्लैट हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर राकेश नंदन का है। महिला ने फ्लैट नंबर 310 की घंटी बजाई। जिसमें रेलवे रोड स्थित बाटा शोरूम के मालिक रहते हैं। गेट नहीं खुला तो राकेश नंदन के फ्लैट की बेल बजा दी। उनके मैनेजर विष्णु ने अंदर वाले गेट खोलकर जाली में से ही देखा तो महिला बोली, 'मेरी मदद करिएÓ। विष्णु ने पूछा कि आप आईं कैसे? इतना सुनते ही महिला भाग गई। विष्णु ने इंटरकॉम से गार्ड को सूचना दी। महिला गार्ड के सामने से ही बाहर निकल गई। महिला कब दाखिल हुई, इस बारे में भी गार्ड को होश नहीं था। राकेश नंदन की ओर से दी क्वार्सी थाने को तहरीर दी गई है।

अज्ञात महिला के खिलाफ रिपोर्ट

 सीओ सिविल लाइंस अनिल समानिया ने बताया कि अज्ञात महिला के खिलाफ धारा 188 व महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा लिखा गया है। फुटेज के आधार पर पहचान की जा रही है। अपार्टमेंट को सैनिटाइज करा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.