Move to Jagran APP

हाथरस में बिजली कटौती की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने दिया धरना, कहा ये सब

जिले के विभिन्न स्थानों पर हाईटेंशन लाइनें काफी जर्जर हैंजिनकी वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। पिछले दिनों सिकंदराराऊ के गांव सराय में करंट लगने से एक दस वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी। जबकि दस लोग करंट लगने से झुलस गए थे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 03:41 PM (IST)
हाथरस में बिजली कटौती की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने दिया धरना, कहा ये सब
हाथरस में ओढ़पुरा बिजली घर पर प्रदर्शन करते कांग्रेस के कार्यकर्ता।

हाथरस, जेएनएन। विद्युत समस्याओं को लेकर मंगलवार की दोपहर में जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने ओढ़पुरा बिजलीघर पहुंचकर प्रदर्शन किया। बाद में समस्याओं को लेकर जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में एक ज्ञापन अधीक्षण अभियंता को सौंपा गया।

prime article banner

ज्ञापन में कहा गया ये सब

जिले के विभिन्न स्थानों पर हाईटेंशन लाइनें काफी जर्जर हैं,जिनकी वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। पिछले दिनों सिकंदराराऊ के गांव सराय में करंट लगने से एक दस वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी। जबकि दस लोग करंट लगने से झुलस गए थे। मृतक के स्वजन को दस लाख तथा घायल हुए लोगों को पांच-पांच लाख रुपया मुआवजा दिलाने की मांग धरने के दौरान क्रांग्रेसियों ने रखी। बताते चलें कि मोहल्ला श्रीनगर में एक मकान के ऊपर जर्जर लाइन गुजर रही है। जिससे किसी भी दिन हादसा हो सकता है। शहर से लेकर देहात क्षेत्रों में विद्युत पोल झुके हुए हैं। जरा सी आंधी आने पर विद्युत सप्लाई ठप हो जाती है। कांग्रेसियों ने मांग की है कि कोरोना महामारी के चलते लोग आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे हैं। इसलिए गरीब लोगों को विद्युत बिलों में छूट दी जाए। कांग्रेसियों ने चेतावनी दी कि यदि समय रहते समस्याओं का निस्तारण नहीं किया गया तो सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। धरना प्रदर्शन के दौरान जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य, शहर अध्यक्ष विनोद कुमार कर्दम,सलमा बेगम, बीना गुप्ता, निखिलवर्ती पाठक, राधेश्याम अग्निहोत्री, योगेश कुमार ओके सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.