Move to Jagran APP

'सपना' दिखाने वालों पर वाणिज्यकर कसेगा शिकंजा, ये है मामला Aligarh News

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमकों का सपना दिखाने वाले आयोजकों पर वाणिज्यकर विभाग शिकंजा कसेगा। शो दिखाने के नाम पर चांदी काटने वाले अफसरों के निशाने पर हैं

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 11:51 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 03:29 PM (IST)
'सपना' दिखाने वालों पर वाणिज्यकर कसेगा शिकंजा, ये है मामला Aligarh News
'सपना' दिखाने वालों पर वाणिज्यकर कसेगा शिकंजा, ये है मामला Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ठुमकों का 'सपना'  दिखाने वाले आयोजकों पर वाणिज्यकर विभाग शिकंजा कसेगा। शो दिखाने के नाम पर चांदी काटने वाले अफसरों के निशाने पर हैं। वहीं, आयोजन स्थल पर फर्नीचर मुहैया कराने वाले गंगा टैंट के मालिक प्रदीप गंगा भी भुगतान न मिलने से खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। उनका काम 25 हजार रुपये में तय हुआ था, जिसका एडवांस के तौर पर दो हजार रुपया मिला।

loksabha election banner

प्रशासन ने इसलिए नहीं दी थी अनुमति

गत सोमवार को आगरा रोड पर मडराक स्थित उदय गार्डन मैरिज होम में सपना का शो प्रस्तावित था। सपना चौधरी ने भी अपनी सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम से यहां आने की बात कही। शो में कार्ड के माध्यम से प्रवेश दिया जाना था। सूत्रों की मानें तो आयोजक ने इस कार्ड के नाम पर टिकटों की 300 रुपये प्रति टिकट की बिक्री तक की थी। सपना चौधरी की लोकप्रियता को देखते हुए टिकट  ब्लैक करने वालों ने तो थोक में ही टिकट ले लिए थे। प्रशासन ने एन वक्त पर अनुमति देने से इन्कार कर दिया। इस आयोजन में भाजपा नेता सुमित शर्मा शिब्बो भी सहयोगी के रूप में थे। संयोजक अखिल सागर पर टिकट बेचने के आरोप लग रहे हैं। मंगलवार को वाणिज्यकर विभाग ने क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए वार्ड का पता किया।

जांच की कमान संभाल ली

ज्वाइंट कमिश्नर कार पालक व एसआइबी उत्तम सिंह ने जांच की कमान संभाल ली है। लिखित शिकायत व टिकट खोजे जा रहे हैं। संयोजक सागर ने टिकट बेचने वाली बात से इन्कार किया है।

शिकायत करने वाले सामने नहीं आए

ज्वाइंट कमिश्नर उत्तम सिंह का कहना है कि पैसा लेकर शो को दिखाना मनोरंजन के दायरे में आता है। हमें टिकट बेचने की जानकारी समाचार पत्रों से हुई है। शिकायत करने वाले अभी सामने नहीं आए हैं। फिर भी हम जांच करा रहे हैं।

होगी कानूनी कार्रवाई

कारोबारी प्रदीप गंगा का कहना है कि आयोजन में मेरा फर्नीचर लगा था। इसका 25 हजार रुपये तय हुआ था। मात्र दो हजार रुपये मिले हैं। बकाया पैसा नहीं मिला है। आयोजकों ने भुगतान नहीं किया तो कानूनी कार्रवाई कराऊंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.