Move to Jagran APP

शीतलहर और कोहरे ने बढ़ाई ठिठुरन, बिगड़ा मौसम का मिजाज Hathras News

पहाड़ों पर बर्फवारी का असर मैदानी इलाकों में साफ देखा जा रहा है। शीतलहर और कोहरे ने जिले में सर्दी बढ़ा दी है।धूप तो निकली लेकिन सर्दी के असर को कम नहीं कर सकी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 04:50 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 04:50 PM (IST)
शीतलहर और कोहरे ने बढ़ाई ठिठुरन, बिगड़ा मौसम का मिजाज Hathras News
शीतलहर और कोहरे ने बढ़ाई ठिठुरन, बिगड़ा मौसम का मिजाज Hathras News

हाथरस [जेएनएन]। पहाड़ों पर बर्फवारी का असर मैदानी इलाकों में साफ देखा जा रहा है। शीतलहर और कोहरे ने जिले में सर्दी बढ़ा दी है। दो दिन बारिश-बादलों की घेराबंदी के बाद दोपहर को कुछ देर के लिए धूप तो निकली लेकिन सर्दी के असर को कम नहीं कर सकी। शनिवार को दिनभर बादलों के चलते बारिश के आसार भी बने रहे।

loksabha election banner

बिगड़ा मौसम का मिजाज

जनपद में दो दिन से बारिश के चलते मौसम के मिजाज बिगड़े हुए थे। शनिवार को भी सुबह के समय बारिश के आसार साफ दिख रहे थे। सुबह के करीब 11 बजे सूर्य नारायण के दर्शन हुए। उसके बाद तो सूर्यदेव का बादलों के साथ आंख मिचौली का खेल दिन भर चलता रहा। शीतलहर के चलते ठंड का असर कम नहीं हुआ। ठंड से बचने के लिए बच्चों को गर्म स्वेटर आदि कपड़ों में रखा गया।

देहात क्षेत्रों में खिली धूप

जनपद में सादाबाद, सासनी, सिकंदराराऊ, सहपऊ, हसायन, मुरसान, सासनी आदि में भी सर्दी का असर साफ देखा गया। लोग गर्म कपड़ों के सहारे घर से बाहर निकले। धूप निकलने से किसानों के चेहरों पर भी थोड़ी राहत दिखी। हालांकि अभी खेतों में पानी भरा होने से फसलों पर खतरा है।

एक सप्ताह तक मौसम में उतार-चढ़ाव रहेगा

ये रहा संभावित तापमान

दिन, उच्चतम, न्यूनतम

रविवार, 20, 11

सोमवार, 20, 9

मंगलवार, 20, 8

बुधवार, 19, 7

गुरुवार, 20, 6

शुक्रवार, 22, 8

शनिवार, 23, 9

(श्रोत इंटरनेट) 

यात्रियों के लिए ठंड से राहत दिलाएंगे रैनबसेरे

आश्रयहीन लोगों को राहत देने के लिए शहर में बनाए गए दो रैनबसेरों का उद्घााटन नगर पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा ने शनिवार को किया। यह रैनबसेरे नगर पालिका परिसर के अलावा रोडवेज बस स्टैैंड पर बनाए गए हैं।शनिवार को शहर में बनाए गए रैनबसेरों का उद्घाटन करने के बाद पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने कहा कि नगर पालिका के रैन बसेरे में रजाई, गद्दा, तकिया, कंबल के अलावा समुचित प्रकाश व पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था कराई गई है। शहर में अलाव जलवाने की व्यवस्था भी की जा रही है। इस मौके पर येशुराज शर्मा, अनिल कुमार के अलावा रोडवेज बस स्टेंड के कर्मचारी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.