Move to Jagran APP

Aligarh News : कल अलीगढ़ में ढाई घंटे रहेंगे सीएम योगी, 75 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात

Aligarh News 25 नवंबर को सूबे के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ अलीगढ़ आएंगे। यहां वे ढाई घंटे रुकेंगे। इस दौरान वे प्रबुद्धजन सम्‍मेलन को भी संबोधित करेंगे। इसके अलावा लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरण के साथ ही 75 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्‍यास भी करेंगे।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 10:03 AM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 10:20 AM (IST)
Aligarh News : कल अलीगढ़ में ढाई घंटे रहेंगे सीएम योगी, 75 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात
सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को करीब ढाई घंटे जिले में रहेंगे।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News : सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को करीब ढाई घंटे जिले में रहेंगे। वे सुबह साढ़े 10 बजे नुमाइश मैदान में पहुचेंगे। यहां पर कोहिनूर मंच के सामने मुख्य मंच से प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे। लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण के साथ ही 75 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

loksabha election banner

इसे भी पढ़ें : *civic elections 2022 : छर्रा नगर पंचायत में बौहरे परमसुख चार बार रहे चेयरमैन, तीन परिवारों का रहा दबदबा*

समीक्षा बैठक भी कर सकते हैं

जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अफसरों के साथ समीक्षा बैठक भी कर सकते हैं। इसके बाद दोपहर दो बजे फिरोजाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। प्रशासन सीएम के आगमन की तैयारियों में जुटा गया है।सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मंच व हैलीपेड को तैयार किया जा रहा है। मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगा दी है। बुधवार को डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने एसएसपी कलानिधि नैथानी के साथ कार्यक्रम स्थल पर मौका मुआयना कर व्यवस्थाएं देंखी। रात में भी डीएम दोबारा से नुमाइश मैदान पहुंचे। यहां पर पंडाल व मंच के काम को देखा।निर्देश दिए कि सीएम के कार्यक्रम में कोई भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें : *Aligarh Municipal Election 2022 : कभी हाथ उठाकर होता था चेयरमैन का चुनाव, रोचक है बेसवां नगर पंचायत का इतिहास*

40 दिन में दूसरा दौरा, मिनट टू मिनट कार्यक्रम का इंतजार

सीएम योगी आदित्यनाथ पिछले 40 दिन में दूसरी बार अलीगढ़ आ रहे हैं।वे 15 अक्टूबर को पिछले बार जिले में आए थे। तब करीब 18 घंटे यहां पर ठहरे थे। अब 25 नवंबर को सीएम आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं आया है। अफसर इसका इंतजार कर रहे हैं। प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक सीएम प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करने के साथ ही विकास परियोजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास, अन्नप्रासन-गोद भराई, लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी देंगे।

स्‍वास्‍थ्‍य केंद्रों का होगा लोकार्पण

पंचायतों में साफ-सफाई के लिए 25 ई-रिक्शा को हरी झंडी दिखाएंगे। डीएम ने सभी मजिस्ट्रेट को निर्देशित किया कि कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोई भी लापरवाही एवं चूक बर्दाश्त नहीं होगी। लाल ताल एवं कोहिनूर मंच के बीच में खाली जमीन पर हैलीपैड बनाया जाएगा। मुख्यमंत्री सृजन योजना के तहत नौ करोड़ के कार्यों का शिलान्यास होगा। इसके अलावा दो दर्जन से अधिक स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण होगा। लाभार्थियों को प्रमाण पत्र बांटे जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.