Move to Jagran APP

CM Mamata Banerjee Beheading Case: पश्‍चिम बंगाल की सीआइडी टीम से हाथापाई के मामले में बयान ले रही पुलिस, विस्‍तार से जानिए मामला Aligarh News

पश्चिम बंगाल की सीआइडी टीम के साथ हाथापाई करने के मामले में सीओ द्वितीय जांच कर रहे हैं। अभी तक की जांच में कोई निष्कर्ष तो नहीं निकला है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 04:19 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 04:19 PM (IST)
CM Mamata Banerjee Beheading Case: पश्‍चिम बंगाल की सीआइडी टीम से हाथापाई के मामले में बयान ले रही पुलिस, विस्‍तार से जानिए मामला Aligarh News
सीआइडी टीम के साथ हाथापाई करने के मामले में सीओ द्वितीय जांच कर रहे हैं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। पश्चिम बंगाल की सीआइडी टीम के साथ हाथापाई करने के मामले में सीओ द्वितीय जांच कर रहे हैं। अभी तक की जांच में कोई निष्कर्ष तो नहीं निकला है। लेकिन, सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। सीओ ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। अभी कुछ और लोगों के बयान दर्ज होने हैं, जिसके बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

loksabha election banner

यह है मामला

वर्ष 2017 में पश्चिम बंगाल के वीरभूमि जिले में जलूस निकाल रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं व हनुमान भक्तों पर लाठीचार्ज हुआ था। इसके विरोध में गांधीपार्क क्षेत्र के गांधीनगर निवासी भाजपा युवा मोर्चा नेता योगेश वार्ष्णेय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख का इनाम देने का एलान किया था। विवादित बयान को लेकर वीरभूमि जिले के बोधपुर थाने में टीएमसी के एक नेता ने वहां मुकदमा दर्ज कराया था। योगेश के खिलाफ कुल तीन मुकदमे दर्ज किए गए थे। इस मामले में शुक्रवार की देर शाम पश्चिम बंगाल की सीआइडी टीम अलीगढ़ आई और थाना गांधीपार्क के दारोगा संदीप कुमार के साथ योगेश के घर पहुंची। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने घर की तलाशी लेते हुए स्वजन के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी।

लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया और मारपीट कर दी

अभद्रता का भी आरोप है। ऐसे में लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया और मारपीट कर दी। इधर, मामला बढ़ने पर तमाम भाजपाई भी आ गए। जैसे-तैसे पुलिस फोर्स ने टीम को सुरक्षित निकाला और थाने ले आई। इस मामले सच्चाई जानने के लिए एसएसपी ने सीओ द्वितीय को जांच सौपी है। सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने बताया कि अभी कुछ सामने नहीं आया है। कुछ लोगों के बयान लिए गए हैं। एक-दो दिन के अंदर सब स्पष्ट हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.