Move to Jagran APP

lockdown 2: शहर मुफ्ती बोले, रमजान में घरों में ही पढ़ें तरावीह की नमाज Aligarh News

शहर मुफ्ती मोहम्मद खालिद हमीद ने रमजान में लोगों से घरों में ही तरावीह की नमाज पढऩे की अपील की है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 19 Apr 2020 07:59 PM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2020 07:59 PM (IST)
lockdown 2: शहर मुफ्ती बोले, रमजान में घरों में ही पढ़ें तरावीह की नमाज Aligarh News
lockdown 2: शहर मुफ्ती बोले, रमजान में घरों में ही पढ़ें तरावीह की नमाज Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : शहर मुफ्ती मोहम्मद खालिद हमीद ने रमजान में लोगों से घरों में ही तरावीह की नमाज पढऩे की अपील की है। यह भी कहा है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन का पालन करें और दुनिया की सलामती की दुआ करें।

loksabha election banner

24 अप्रैल से शुरू होगा रमजान का पाक महीना

मुस्लिम समाज का पवित्र महीना रमजान 24 अप्रैल से शुरू हो रहा है। इस बार कोरोना महामारी के चलते यह महीना प्रतिबंधों में बीतेगा। इसे लेकर शहर मुफ्ती मोहम्मद खालिद हमीद ने रविवार को लोगों को सहयोग करने का पैगाम दिया है। उन्होंने कहा है कि रमजान में इस बार मस्जिदों में ना जाकर अपने घरों में ही नमाज अदा करें। जमात में शामिल नहीं होना है। अपने घर के सदस्यों को ही जमात मानकर शारीरिक दूरी का पालन करें। अल्लाह से दुनिया को महफूज रखने की दुआएं करें। मस्जिदों में भी सिर्फ मुतवल्ली व मौलवी ही रहेंगे।

मिलकर लड़ें कोरोना से लड़ाई

शहर मुफ्ती ने कहा है कि हमारी खुशनसीबी है कि अलीगढ़ में कोई भी कोरोना से संक्रमित नहीं है। यह सिलसिला ना टूटें, इसके लिए सभी पाबंदियों का पालन करें। हम सभी को मिलकर कोरोना से लड़ाई लडऩी है। अपनी हिफाजत के साथ दूसरों को भी बचाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.