अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जनपद कासगंज के एटा रोड पर नदरई के निकट ट्रक व मैक्स गाडी की भिडंत में छर्रा क्षेत्र के ग्राम धनसारी निवासी चालक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मैक्स सवार लोग औरैया में बकरे बेच कर लौट रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को स्वजन को सौंप दिया है। युवक की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

मृतक मैक्‍स गाड़ी पर चालक का काम करता था

कोतवाली छर्रा के ग्राम धनसारी निवासी नफीस खां (45) मैक्स गाडी पर चालक की नौकरी करता था। शुक्रवार को भाडे पर गाडी लेकर वह कासगंज क्षेत्र के विलराम निवासी इकरार के साथ बकरे बेचने के लिए औरैया गया था। देर रात दोनों लोग बकरे बेचकर मैक्स गाडी से वापस लौट रहे थे। रास्ते में कासगंज क्षेत्र के एटा रोड पर नदरई के निकट सड़क पर खड़े एक ट्रक में उनकी मैक्स गाडी पीछे से घुस गई, जिससे दोनों युवक गाडी में ही फंस कर गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहनों की भीषण भिडंत के चलते चीख पुकार सुनकर पास में ही स्थित एक ढ़ाबा से लोग दौड़ कर पहुंच गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को बाहर निकाला

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और किसी तरह दोनों युवकों को गाडी से बाहर निकाला। गंभीर अवस्था में पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार हेतु कासगंज स्थित अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टर ने नफीस को मृत घोषित कर दिया और गंभीर अवस्था के चलते इकरार को अलीगढ़ रेफर कर दिया। जानकारी पाकर धनसारी से स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। शनिवार को कासगंज पुलिस ने नफीस के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन के सुपुर्द कर दिया। स्वजन ने गांव लाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। नफीस की पत्नी पर तीन बेटियां नगमा, नरगिश, सना व सानू, इमरान, जुबैर तीन बेटे हैं। हादसे के चलते स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

Edited By: Anil Kushwaha