Move to Jagran APP

बिना हेलमेट के कर दिया कार का चालान, व्यापारी नितिन घुट्टी ने किया ऑनलाइन भुगतान Aligarh News

शहर में आएदिन गलत चालान के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन ट्रैफिक पुलिस सजग नहीं हो रही। अब व्यापारी नितिन घुïट्टी की कार का बिना हेलमेट के चालान कर दिया गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 01:53 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 01:53 PM (IST)
बिना हेलमेट के कर दिया कार का चालान, व्यापारी नितिन घुट्टी ने किया ऑनलाइन भुगतान Aligarh News
बिना हेलमेट के कर दिया कार का चालान, व्यापारी नितिन घुट्टी ने किया ऑनलाइन भुगतान Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन) : शहर में आएदिन गलत चालान के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन ट्रैफिक पुलिस सजग नहीं हो रही। अब व्यापारी नितिन घुïट्टी की कार का बिना हेलमेट के चालान कर दिया गया। व्यापारी ने चालान का ऑनलाइन भुगतान भी कर दिया, ताकि उन्हें विभागीय झंझट से न जूझना पड़े। 

loksabha election banner

कार से जा रहे थे व्यापारी

व्यापारी नितिन घुट्टी निवासी विक्रम कालोनी ने बताया कि उनकी फॉच्र्यूनर कार (यूपी 81 एआर 5666) का 26 अक्टूबर को दोपहर डेढ़ बजे बन्नादेवी क्षेत्र के जीटी रोड पर बिना हेलमेट के चालान किया गया है। चालान में दर्ज फोटो में बाइक भी दिख रही है। कार उनकी माता राजरानी के नाम पर रजिस्टर्ड है। उन्होंने मंगलवार को ऑनलाइन चालान को चेक किया तो इसकी जानकारी हुई। व्यापारी ने ऑनलाइन 500 रुपये का भुगतान भी कर दिया, ताकि विभागीय झंझटों में न उलझना पड़े।

गलतियों को सुधारने की जरूरत

नितिन घुïट्टी ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस के इस तरह की गलतियों से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस पर तत्काल प्रभाव से सुधार की जरूरत है। अहम बात यह है कि इस तरह के अनेक मामले सामने आ रहे हैं। बावजूद विभागीय अधिकारी सबक लेने को तैयार नहीं है। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.