अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गभाना दौरऊ मोड़ स्थित जनसेवा केंद्र पर आधार कार्ड से रुपये निकालने आए कार सवार युवकों संचालक के चार लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

ऐसे लूटे रुपये

गभाना क्षेत्र के गांव भूपाल नगलिया निवासी दिनेश कुमार सिंह के बेटे राम अवतार सिंह दौरऊ मोड़ पर जनसेवा केंद्र चलाते हैं। शनिवार दोपहर करीब दो बजे रामअवतार केंद्र पर बैठे हुए थे। तभी सफेद रंग की कार आकर रुकी, जिसमें से दो युवक उतरे। दोनों ने आधार कार्ड से 10 हजार रुपये निकालने की बात कही। रामअवतार ने सहमति दी तो दोनों कार से आधार कार्ड लाने की कहकर चले गए। फिर एक युवक लौटा और मेज के नीचे रखे रुपयों से भरे बैग को उठाकर भाग गया, जिसमें चार लाख रुपये थे। रामअवतार ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

बदमाशों की कार ट्रेप

लोगों ने बाइक से कार सवारों का पीछा किया। लेकिन, वह फरार हो गए। जानकारी पर एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, सीओ मोहसिन खान, प्रभारी निरीक्षक आदेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस ने टोल प्लाजा के सीसीटीवी खंगाले। एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों की कार ट्रेस हो गई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Edited By: Sandeep kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट