Move to Jagran APP

अलीगढ़ में महिला आरपीएफ कर्मी पर कार सवारों ने की फायरिंग,ये है वजह

थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के तोछी बंबा के पास शुक्रवार शाम कार सवारों ने आरपीएफ की महिला कर्मी व उसकी भतीजी पर फायङ्क्षरग कर डाली।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 09:54 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 10:24 AM (IST)
अलीगढ़ में महिला आरपीएफ कर्मी पर कार सवारों ने की फायरिंग,ये है वजह
अलीगढ़ में महिला आरपीएफ कर्मी पर कार सवारों ने की फायरिंग,ये है वजह

अलीगढ़ [जेएनएन] : थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के तोछी बंबा के पास शुक्रवार शाम कार सवारों ने आरपीएफ की महिला कर्मी व उसकी भतीजी पर फायरिंग कर डाली। गनीमत रही कि दोनों बाल-बाल बच गईं। किसी तरह उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई, फिर अतरौली थाने में पहुंचकर आपबीती बताई। पुलिस मामले में जांच कर रही है। मामले में पीडि़त आरपीएफ कर्मी बबली खान ने थाने में तहरीर दी है। सीओ अतरौली प्रशांत सिंह ने बताया कि मामला घरेलू विवाद से जुड़ा है, तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। 

loksabha election banner

आरपीएफ कर्मी की आगरा में है डयूटी

कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा सैनी लॉज के पास रहने वाले बादशाह मलिक पीस कमेटी के जिलाध्यक्ष हैं और वे अलीगढ़ से सांसद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। बादशाह मलिक ने बताया कि उनके रिश्ते की साली बबली खान आरएएफ 104 बटालियन में महिला आरक्षी है। वर्तमान में कंपनी की आगरा में ड्यूटी चल रही है। आरोप है कि पांच दिन पूर्व बबली खान को पालीमुकीमपुर के बडेसरा निवासी एयर इंडिया में तैनात शौहर पप्पन मलिक ने फोन पर हुए विवाद में तीन तलाक बोल दिया। बबली छुट्टी लेकर मामले में शिकायत करने भतीजी शालू मलिक के साथ थाने पहुंची

घर में छिपकर बचाई जान

आरोप है कि पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेने की बजाए उसे टरका दिया। मौसी -भतीजी स्कूटी से अलीगढ़ चल पड़ीं। आरोप है कि शाम करीब साढ़े छह बजे रास्ते में तोछी बंबे के पास कार सवार तीन हमलावरों ने उन्हें रोक लिया। फिर जान से मारने की नीयत से फायङ्क्षरग शुरू कर दी। तभी वहां से खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली गुजरी जिससे चली गोली में दोनों बाल-बाल बच गईं। फिर दोनों स्कूटी लेकर अतरौली पहुंच गई और एक घर में छिपकर अपनी जान बचाई। यहीं से पुलिस कंट्रोल रूम को खबर दी। मामले में पीडि़त आरपीएफ कर्मी बबली खान ने थाने में तहरीर दी है। सीओ अतरौली प्रशांत ङ्क्षसह ने बताया कि मामला घरेलू विवाद से जुड़ा है, तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.