Move to Jagran APP

डिवाइडर से भिड़ी कार,घुंघरू व्यापारी की मौत Hathras news

हादसे में घुंघरू कारोबारी व उनके भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने घुंघरू कारोबारी को मृत घोषित कर दिया !

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 09:26 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 01:42 PM (IST)
डिवाइडर से भिड़ी कार,घुंघरू व्यापारी की मौत Hathras news
डिवाइडर से भिड़ी कार,घुंघरू व्यापारी की मौत Hathras news

हाथरस जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस की तहसील सादाबाद के अपने भाई के साथ कार से आगरा से लखनऊ जाते समय घुंघरू कारोबारी की कार लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लखनऊ के निकट डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में घुंघरू कारोबारी व उनके भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने घुंघरू कारोबारी को मृत घोषित कर दिया, जबकि उनके भाई का उपचार जारी है।

loksabha election banner

लखनऊ के करीब हुआ हादसा

क्षेत्र के गांव तसींगा निवासी 47 वर्षीय मदनलाल कुशवाहा पुत्र लाखन ङ्क्षसह इस समय आगरा में रहते हैं। गुरुवार को तड़के व अपने भाई डालचंद कुशवाहा के साथ किसी कार्य से लखनऊ के लिए रवाना हुए। जैसे ही कार सुबह नौ बजे लखनऊ से 10 किलोमीटर पहले पहुंची, अचानक कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में मदनलाल और डालचंद गभीर रूप से घायल हो गए। एक्सप्रेस-वे कर्मी व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने मदनलाल को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल डालचंद का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी पुलिस ने डालचंद के घर पर फोन से दी। परिवारीजन लखनऊ के लिए रवाना हो गए थे। लखनऊ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बताया जाता है कि कारोबार के सिलसिले में मदनलाल पांच साल पहले आगरा के कमलानगर में अपने परिवार के साथ रहने लगे थे। मदनलाल की चार पुत्री और दो पुत्र हैैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.