अलीगढ़ (जेएनएन)। छेड़छाड़ की शिकायत के डेढ़ महीने बाद भी कार्रवाई न होने से परेशान एक युवती शनिवार को एसएसपी कार्यालय पर खूब रोई। युवती ने कहा कप्तान साहब आपकी पुलिस नहीं सुनती, मेरे साथ यदि कुछ हो जाए तो कौन जिम्मेदार होगा। उसकी शिकायत सही पाने पर एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया। कार्रवाई के लिए थाना गांधी पार्क इंस्पेक्टर को 48 घंटे का समय दिया। ऐसा न होने पर हटाने की चेतावनी भी दी है।

यह है मामला

धनीपुर मंडी क्षेत्र की युवती अपनी मां के साथ दोपहर एसएसपी कार्यालय पहुंची। उसने बताया कि देवी का नगला निवासी गौरव यादव उसे लगातार परेशान करता है। रास्ते में आते-जाते कई बार छेड़छाड़ कर चुका है। 12 मई को नशे में धुत गौरव ने जबरन उसे कार में बैठा लिया और रेप करने की धमकी दी। जैसे तैसे जान बचाकर घर आई। इसकी रिपोर्ट  गांधीपार्क थाने में दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

चौकी इंचार्ज निलंबित

इस बीच आरोपित हाईकोर्ट से गिरफ्तारी स्टे ले आया। एसएसपी आकाश कुलहरि ने इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा व चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह को बुलाकर युवती के सामने ही पूछताछ की। लापरवाही साबित होने पर चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस