Move to Jagran APP

एएमयू से रिटायर्ड दंपती को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लाखों की लूट Aligarh crime

पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने शनिवार को क्वार्सी की तैय्यब कॉलोनी में दिनदहाड़े लूट की वारदात की।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 10:49 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 12:07 PM (IST)
एएमयू से रिटायर्ड दंपती को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लाखों की लूट Aligarh crime
एएमयू से रिटायर्ड दंपती को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लाखों की लूट Aligarh crime

अलीगढ़ (जेएनएन)। पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने शनिवार को क्वार्सी की तैय्यब कॉलोनी में दिनदहाड़े लूट की वारदात की। एएमयू के रिटायर्ड सीनियर सेक्शन आफीसर मोहम्मद शमीम व उनकी पत्नी शमीम उन निशा को बंधक बनाकर लाखों रुपये की नगदी व जेवरात ले गए। दोनों एएमयू के रजिस्ट्रार ऑफिस में लेखा विभाग से रिटायर्ड हुए हैं।

loksabha election banner

घर में अकेले थे दंपती
शनिवार को घर में अकेले थे। एएमयू के पॉलीटेक्निक कम्यूनिटी सेक्शन में तैनात बेटा उमैर व पुत्रवधु किसी काम से घर से बाहर निकले थे। शाम करीब चार बजे दो बदमाश मकान के मैन गेट को खोलकर अंदर आए और कमरे की जाली काटकर अंदर पहुंच गए। यह देख मोहम्मद शमीम व शमीम उन निशा ने शोर मचाया तो बदमाशों ने पिस्टल व चाकू तान दिए। फिर साथ लाई गई प्लास्टिक की रस्सी से उनको बांध दिया। मुंह पर टेप लगा दिया। इसके बाद जेवरात की जानकारी और सेफ की चाबी ली। बदमाश यहां से दो लाख रुपये और करीब 12 लाख रुपये के जेवरात ले गए। इनके जाने के बाद दंपती ने किसी तरह से अपने को बंधन मुक्त किया और पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी।

पर्दाफाश को दो टीमें बनाईं
 सूचना पर इलाका पुलिस के अलावा सीओ सिविल लाइंस अनिल समानियां, एसपी सिटी अभिषेक व फोरेंसिक टीम पहुंच गई। एसपी सिटी ने बताया कि वारदात के पर्दाफाश के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। बदमाशों का पता लाया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.