अलीगढ़ (जेएनएन)।  सासनीगेट के जयगंज में रविवार की देर रात एक्सपोर्टर चंद्रशेखर शर्मा के बेटा अभिषेक और सौरभ शर्मा उर्फ सचिन के बीच घरेलू बंटवारे को लेकर हुआ विवाद जान लेवा साबित हुआ। आरोप है कि बड़े बेटा अभिषेक ने सौरभ के सिर पर पंखे की लोहे की रॉड से ऐसा प्रहार किया वह उसकी मौत हो गई। भाजपा नेता मुकुल उपाध्याय का साढू था। हत्या की सूचना पर एसएसपी आकाश कुलहरि और एसपी सिटी अभिषेक कुमार भी पहुंच गए। आरोपी गिरफ्तारी के लिए रात में दबिश दी जा रही थी।

घरेलू था विवाद

जयगंज के पीली कोठी निवासी एक्सपोर्टर चंद्रशेखर शर्मा ने कारोबार के लिए सौरभ शर्मा (35) को दस लाख रुपये दिए थे। सौरभ कम रुपयों को लेकर नाखुश थे। इस बात उसकी बड़े भाई अभिषेक शर्मा से कहासुनी हो गई थी। एसएसपी ने बताया कि पिछले कई दिनों से घर में विवाद चल रहा था। रविवार की देर रात भी दोनों में झगड़ा हुआ। मारपीट भी।

भाई ने ही की हत्या

आरोप है कि अभिषेक ने सौरभ के सिर में पंखे की लोहे की रॉड से प्रहार कर दिया। जिससे वह लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर गया। पत्नी लिली शर्मा और अन्य परिजन सौरभ को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भाजपा नेता मुकुल के हैं साढ़ू

सौरभ हाथरस पूर्व विधायक व भाजपा नेता मुकुल उपाध्याय का साढू था। इस खबर पर एसएसपी समेत अन्य आलाधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। पत्नी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी चल रही थी।

भाजपा का सक्रिय सदस्य था सौरभ

सौरभ शर्मा भी भाजपा में कार्यकारिणी सदस्य था। जयगंज व्यापार मंडल में भी पदाधिकारी था। सौरभ की मौत की खबर पर बड़ी संख्या में मोहल्ले के लोगों के अलावा भाजपा नेता भी पहुंच गए। रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी चल रही थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mukesh Chaturvedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप