अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ के सबसे प्रमुख इलाके काजीपाड़ा स्थित एक बंद मकान में मंगलवार को एक महिला का शव मिला। यह महिला कौन है, कहां की है और यहां कैसे आई, यह तो पता नहीं लगा है, लेकिन शव सात दिन पुराना है। माना जा रहा है कि इसकी हत्या कर शव यहां फेंका गया था।

सुबह से आ रही थी बदबू

सासनी गेट थाना क्षेत्र स्थित काजीपाड़ा का यह मकान कई दिनों से बंद है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मकान में पिछले कुछ दिनों से किसी को आते जाते नहीं देखा। मंगलवार को इस मकान से बदबू आ रही थी। पहले तो क्षेत्र के लोगों ने आसपास तलाश की, लेकिन कुछ न पता लगने पर पुलिस को खबर दी। सूचना पर थाना सासनी गेट पुलिस कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई।

किबाड़ तोड़कर निकाला शव

पुलिस ने क्षेत्र में पहले तो जांच की। लेकिन बदबू कहां से आ रही यह पता नहीं लग सका। इसके बाद मकान के किबाड़ तोड़कर तलाशी ली। इसके एक बंद कमरे में महिला का शव पड़ा था, जिसे बाहर निकाला गया और चीर घर ले जाया गया। पुलिस के अनुसार करीब सात दिन पहले इस महिला की मौत हुई है। मामला का हत्या का है या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लग सकेगा।

हत्या की आशंका

यह मकान किसका है, यह त बताने में मोहल्ले के लोग राजी न हुए। इसका कारण मकान में रहने वाले लोगों का खौफ ही है। दरअसल ये लोग अपराधी किस्म के हैं।

Posted By: Mukesh Chaturvedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप