Move to Jagran APP

भाजपा सांसद बोले, एएमयू में बासिम बिलाल को परीक्षा की अनुमति, अजय को क्यों नहीं?

एएमयू में निलंबित छात्र बासिम बिलाल को परीक्षा में बैठने की अनुमति देने पर सांसद सतीश गौतम ने नाराजगी जाहिर की है। सांसद ने कहा है कि बिलाल ने पुलवामा हमले के बाद विवादित ट्वीट कि

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 10:00 AM (IST)
भाजपा सांसद बोले, एएमयू में बासिम बिलाल को परीक्षा की अनुमति, अजय को क्यों नहीं?
भाजपा सांसद बोले, एएमयू में बासिम बिलाल को परीक्षा की अनुमति, अजय को क्यों नहीं?

अलीगढ़ (जेएनएन)। एएमयू में निलंबित छात्र बासिम बिलाल को परीक्षा में बैठने की अनुमति देने पर सांसद सतीश गौतम ने नाराजगी जाहिर की है। सांसद ने कहा है कि बिलाल ने पुलवामा हमले के बाद विवादित ट्वीट किया था। उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा भी दर्ज है। क्या विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से संबंधित थाने में सूचना दी गई है कि बिलाल कैंपस में परीक्षा देने आएगा या नहीं? जबकि 12 फरवरी को मामूली विवाद में निलंबित छात्र अजय सिंह को पूर्वाग्र्रह के कारण अंतिम वर्ष की परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जा रही। इसका लिखित जवाब दिया जाए।

loksabha election banner

निलंबित छात्र सकता है परीक्षा की अनुमति
 इस मामले में एएमयू जनसंपर्क विभाग के एमआइसी प्रो. साफे किदवई ने बताया कि निलंबित छात्र बिलाल ने परीक्षा में बैठने की अनुमति मांगी थी। उसके बाद दी गई है। निलंबित छात्र अनुमति के लिए आवेदन कर सकता है।

अनुमति नहीं मिली थी तो हो जाएगा कॅरियर खराब
छात्र नेता अजय सिंह ने कहा है कि वे 10 मई तक ही प्रोजेक्ट जमा कर सकते हैं। अभी तक इंतजामिया ने परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी है, जबकि सोमवार को पत्र लिखकर अनुमति मांगी थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.