Move to Jagran APP

भाजपा सांसद बोले, थाने में नहीं रहेगा उत्‍पाती पुलिस कर्मी Aligarfh News

भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी व एसओ अनुज कुमार सैनी में मारपीट हो गई। मारपीट में विधायक के कपड़े फट गए। पुलिस के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 08:49 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 08:10 AM (IST)
भाजपा सांसद बोले, थाने में नहीं रहेगा उत्‍पाती पुलिस कर्मी Aligarfh News
भाजपा सांसद बोले, थाने में नहीं रहेगा उत्‍पाती पुलिस कर्मी Aligarfh News

अलीगढ़ जेएनएन: जिले के गौंडा थाने में भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी व एसओ अनुज कुमार सैनी में मारपीट हो गई। मारपीट में विधायक के कपड़े फट गए। पुलिस के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया। कस्बा के बाजार बंद हो गए। भाजपा सांसद सतीश गौतम ने आश्वासन दिया कि कोई उत्पाती पुलिसकर्मी थाने में नहीं रहेगा, तब जाकर लोग शांत हुए। 

prime article banner

यह है मामला

गौंडा क्षेत्र के नगला दरबर निवासी भाजपा कार्यकर्ता रोहित वाष्र्णेय दो अगस्त को बड़े भाई ललित वाष्र्णेय के साथ जिम जा रहे थे। ढांठोली बाइपास पर गौंडा के ही तस्लीम से किसी बात पर कहासुनी हो गई। तस्लीम पक्ष के लोगों ने रोहित व ललित को पीट दिया। रोहित का सिर फट गया और ललित के हाथ की हड्डी टूट गई। ललित ने तस्लीम खान, निजाम, मंगला, नसरुद्दीन व यूनिस के खिलाफ गौंडा थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इसी मामले में तीन अगस्त को तस्लीम खान के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रोहित, ललित व पड़ोसी केके शर्मा पर घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा लिख लिया। बुधवार दोपहर करीब दो बजे विधायक राजकुमार सहयोगी थाने पहुंचे। यहां एसओ अनुज कुमार सैनी और विधायक के बीच नोकझोंक हो गई। 

विधायक ने उन्हेंं थप्पड़ मारा

एसओ का आरोप है कि विधायक ने उन्हेंं थप्पड़ मारा, जिसमें नेमप्लेट भी उखड़ गई। विधायक का कहना है कि एसओ ने पैसा लेकर भाजपा कार्यकर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बात करने पहुंचे तो एसओ ने कहा कि ऐसा ही करेंगे। विरोध करने पर एसओ, दारोगा देवेंद्र व विवेक ने पकड़कर उनसे मारपीट की। उनका कुर्ता फट गया। घटना के बाद सैकड़ों कार्यकर्ता इकट्ठा थाने पहुंच गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बाजार बंद हो गए। सांसद ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि कोई भी अपराधी पुलिस वाला इस थाने में नहीं रहेगा। आप बाजार खोलिए। डीएम-एसएसपी से बात हो गई हैं। इसके बाद ही भीड़ शांत हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK