अलीगढ़ [जेएनएन ]: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मंगलवार को कोरोना ने पूर्व पार्षद एवं भाजपा नेता की जान ले ली। भाजपा नेता कई दिनों से जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती थे। इसके साथ-साथ आठ और पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इस तरह अलीगढ़ में 227 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। इनमें 19 लोगों की मौत हो चुकी है।

भाजपाइयों में शोक

सराय हकीम क्षेत्र के पूर्व पार्षद एवं भाजपा नेता की कोरोना से मौत होने पर भाजपाइयों में शोक की लहर दौड़ गई। तमाम भाजपाइयों ने फोन पर शोक संवेदना व्यक्त की शोक संतृप्त परिवार को धैर्य बंधाया। अहम बात यह है कि यह भाजपा नेता अलीगढ़ उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष भी हैं। तमाम व्यापारी नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

विकास भवन के कर्मचारियों में भय

कासिमपुर पावर हाउस में एक निजी कंपनी के 22 वर्षीय सिविल इंजीनियर संक्रमित पाए गए हैं। वह एडीए कॉलोनी, स्वर्ण जयंती नगर में रहते हैं। स्वर्ण जयंती नगर में ही रहने वाले विकास भवन के 54 वर्षीय कर्मचारी नेता (जेई) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।इस के साथ साथ विकास भवन के नाजिर भी संक्रमित मिले हैं।इससे विकास भवन में कार्यरत अधिकारियों व कर्मचारियों में भय व्याप्त है। सासनीगेट का 25 वर्षीय युवक, पुरानी एटा चुंगी के 74 वर्षीय बुजुर्ग, चंडौस के 40 वर्षीय व्यक्ति, गांव ङ्क्षसदौली के 40 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित लोगों की हिस्ट्री तलाशनी शुरू कर दी है।

अलीगढ़ में शामिल नहीं किए पॉजिटिव बुजुर्ग

विगत दिनों मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए आए जलेसर के 70 वर्षीय बुजुर्ग भी संक्रमित पाए गए हैं। बुजुर्ग यहां आइटीआइ रोड, इंडस्ट्रियल एरिया में अपने रिश्तेदार के यहां रुके थे, जिनकी दवा फैक्ट्री है। तीन-चार दिन पूर्व तबीयत ज्यादा बिगड?े पर उन्हेंं एसएन मेडिकल कॉलेज, आगरा रेफर कर दिया गया था। सोमवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग ने बुजुर्ग मरीज को जनपद में रजिस्टर्ड नहीं किया है।

Edited By: Sandeep Saxena