हाथरस (जेएनएन)। भाजपा युवा मोर्चा की नवनियुक्त जिला कार्यकारिणी व मंडल अध्यक्षों की पहली बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव आर्य के कैंप कार्यालय वसुंधरा एन्कलेव में जिलाध्यक्ष चौ. चंद्रवीर सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुन: पीएम बनाने के लिए पूरी ताकत से जुट जाने की अपील की गई। सभी पदाधिकारियों का स्वागत किया गया।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि पदाधिकारियों की यह जिम्मेदारी है कि युवा मोर्चा भाजपा की रीढ़ है। ऐसे में युवा बूथ प्रबंधन में जुट जाएं। सरकार की संचालित योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें। अध्यक्षता करते हुए युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष चौ. चंद्रवीर सिंह ने कहा कि प्रत्येक पदाधिकारी का यह दायित्व है कि वह मंडल अध्यक्षों से समन्वय स्थापित कर 18 वर्ष की उम्र पूरी करने वाले प्रत्येक युवा का वोट बनवाएं। बूथ स्तरीय बैठक कर आगामी रणनीति तैयार करें। बैठक में जितेंद्र अग्रवाल, हरेंद्र ¨सह चौहान, शिव प्रताप सिसौदिया, रंजीत यादव, विशाल चौधरी, देवेंद्र चौधरी अजय चौधरी आदि थे। संचालन शरद माहेश्वरी व विक्रम ¨सह जादौन ने किया।

भाजपा विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारी घोषित

भाजपा विधि प्रकोष्ठ की यहां एक रेस्टोरेंट में संयोजक प्रवीन ¨सघल की अध्यक्षता में हुई बैठक में पदाधिकारियों की घोषणा की गई। मुख्य अतिथि ब्रज प्रदेश संयोजक रामकिशन पाठक ने कहा कि गरीब व असहाय वादकारियों का सहयोग करते हुए भाजपा को मजबूती प्रदान करनी है। विधायक वीरेंद्र ¨सह राणा ने कहा कि मोदी व योगी सरकार पूरी निष्ठा से जनहित के कार्यों को अंजाम दे रही हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव आर्य ने कहा कि अधिवक्ताओं के कंधे से कंधा मिलाकर पूरा सहयोग करेंगे। बैठक में मदनमोहन गौड़, लोकेश पाठक, देवेंद्र दीक्षित शूल, शशांक पचौरी, केशवदेव माहौर, अनुराग शर्मा, हिमांशु गौड़, प्रमोद पाठक ने विचार व्यक्त किए। ब्रज क्षेत्र व जिला संयोजक ने मदन मोहन गौड़ व लोकेश पाठक को प्रकोष्ठ का जिला सह संयोजक घोषित किया। बैठक में ब्रह्मदत्त गौतम, अनल शर्मा, संदीप ¨सह, संदीप वर्मा, मनोज शर्मा, रॉकी सारस्वत, शेर ¨सह, ज्ञानेंद्र ¨सह, अजय रावत, प्रवीन रावत, दुर्गेश रावत, जयंत रावत, दीनदयाल आदि थे।

Posted By: Jagran