Move to Jagran APP

Aligarh Crime News: अलीगढ़ में बाइकर्स गेंग हावी, युवती से मोबाइल पर्स लूटा

Bikers gang dominate in Aligarh अलीगढ़ में बाइकर्स गेंग हावी हो गया है। शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र में रविवार को ई-रिक्शा से घर जा रही युवती का बाइकर्स ने मोबाइल लूट लिया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। मगर कोई कामयाबी पुलिस को नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Sandeep kumar SaxenaPublished: Tue, 27 Sep 2022 06:32 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 06:32 AM (IST)
Aligarh Crime News: अलीगढ़ में बाइकर्स गेंग हावी, युवती से मोबाइल पर्स लूटा
Bikers gang dominate in Aligarh घर जा रही युवती का बाइकर्स ने मोबाइल लूट लिया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बाइकर्स गेंग हावी हो गया है। शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र में रविवार को ई-रिक्शा से घर जा रही युवती का बाइकर्स ने मोबाइल लूट लिया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। मगर कोई कामयाबी पुलिस को नहीं मिली है।  

loksabha election banner

ई रिक्‍शा में जा रही थी महिला

राजविहार कालोनी निवासी शिवांगी पाठक ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि रविवार को वह स्वर्ण जयंती नगर से ई-रिक्शा से घर आ रही थीं। क्यामपुर मोड़ के आगे शताब्दी नगर के पास बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। शिवांगी ने बताया कि मोबाइल किस्तों पर लिया था। इंस्पेक्टर संजय जायसवाल ने बताया कि अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश में सीसीटीवी देखे जा रहे हैं।

पीआरडी कर्मी से बाइक लूटी

अलीगढ़। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तस्वीर महल चौराहे पर शनिवार को पीआरडी कर्मी के पति की बाइक लूटने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। हरदुआगंज निवासी महेश ने तहरीर में कहा है कि उनकी पत्नी रीता पीआरडी कर्मी हैं।

ऐसे लूटी बाइक

शनिवार को मुकेश बाइक से पत्नी रीता को छोड़ने के लिए तस्वीर महल आए थे। इसके बाद खोखे के पास खड़े हो गए। यहां सफेद रंद की कार आई, जिसमें चार युवक बैठे थे। युवकों ने महेश में गाड़ी में बैठकर सिगरेट पीने को कहा। मना करने पर चाय पिलाने की कहकर शमशाद मार्केट ले गए। इसके बाद पर्स व बाइक की चाबी छीन ली और खुद को पुलिसकर्मी बताया।

रिपोर्ट दर्ज

कहा कि बाइक तब छूटेगी, जब पैसों का इंतजाम कर लेगा। इसके बाद तस्वीर महल चौराहे पर छोड़ दिया, जहां से बाइक गायब थी। मुकेश ने बताया कि पर्स में चार हजार रुपये व ड्राइविंग लाइसेंस था। इंस्पेक्टर प्रवेश राणा ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.