अलीगढ़, जागरण संवाददाता । इगलास कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़-मथुरा राजमार्ग पर गंग नहर के पुल पर रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। युवक अलीगढ़ से गांव लौट रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रुम सिंह (26) पुत्र डोरीलाल निवासी नगला जंगली थाना गौंडा शनिवार को बाइक से गांव लौट रहा था। रास्ते में करीब सायं छह बजे अलीगढ़ रोड गंग नहर पुल पर सामने से आ रही रोडवेज की बस ने युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे एसएसआइ अजब सिंह व एसआइ रामकेश यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पहचान जेब में मिले आधार कार्ड से हुई थी। घटना की सूचना मृतक के स्वजन को दी गई। वहीं बस को पुलिस ने कब्जे में लिया है। कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोेर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। विदित रहे कि मृतक आठ भाई-बहनों में पांचवे नंबर का था और मजदूरी करता था। चार माह पहले भारती निवासी रेवा, एटा से शादी हुई थी। मृतक ने मां-बाप, पत्नी सहित स्वजन को विलखते हुए छोड़ा है।

एबीएस के पुत्र को दी श्रद्धांजलि

इगलास । खंड शिक्षा अधिकारी अखिलेश कुमार के इकलौते पुत्र यश कुमार का डेंगू से गुरुवार को निधिन हो गया था। बालक के निधन से बेसिक शिक्षा विभाग शोक में डूब गया है। शनिवार को बीआरसी कार्यालय पर प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति व शोकाकुल स्वजन को इस दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की गई। शिक्षक, शिक्षिकाओं, अनुदेशकों ने छाया छित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Edited By: Anil Kushwaha