अलीगढ, जागरण संवाददाता। जलाली कस्बे में शनिवार को दिनदहाड़े 2 बाइक सवार लुटेरे सब्जी मंडी जवाहर चौक स्थित एक किराने की दुकान से 25000 रुपये कीमत के समान से भरा बैग लेकर फरार हो गए, जिससे कस्बे के व्यपारियों में दहशत व्याप्त है। पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात लुटेरों की खिलाफ चौकी में तहरीर दी है। 

दुकान के सामने ही गोदाम है

विवेक वार्ष्णेय पुत्र गोपाल वार्ष्णेय की जवाहर चौक में किराने की दुकान है। जिसके सामने उनका समान का गोदाम हैं। शनिवार की दोपहर करीब साढ़े चार बजे 2 बाइक सवार लुटेरों ने गोदाम के अंदर रखे कीमती समान से भरा बैग अपनी बाइक पर रखकर तेज रफ्तार से मेन बाजार से होते हुए भाग गए। जब तक व्यापारी ने हल्ला मचाया तब तक लुटेरे फरार हो गए, जिसकी तहरीर पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात के खिलाफ दी है।

सीसीटीवी में कैद हुए लुटेरे

बाईक सवार बदमाश समान से भरा बैग लेकर इतनी रफ्तार से निकले की किसी की कुछ समझ नही आया।लेकिन बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश कैद हो गए। जिनकी फुटेज निकालकर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

व्यापारियों में दहशत

कस्बे में दिनदहाड़े किराने की दुकान से हुई लूट को लेकर नगर के व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है वही व्यापारियों का कहना है ऐसे तो व्यापार करना मुश्किल हो जाएगा। आज यह घटना हुई है आगे किसी के साथ ऐसी घटना न हो इसके लिए प्रशासन को कड़े इंतजाम करने होंगे।

Edited By: Anil Kushwaha