अलीगढ़, जासं: अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहसमपुर के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। डाक्टरों ने युवक की गंभीर हालत देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। परिजन घायल युवक को अतरौली नगर में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां युवक की मौत हो गई।

गांव ग्यासपुर निवासी बॉबी (23) पुत्र रमेश चंद्र अतरौली में बिजली के देहात फीटर पर ठेकेदारी पर काम करता था। रविवार की देर शाम वह पालीमुकीमपुर की ओर से अपनी बाइक द्वारा गांव जा रहा था। उसी दौरान गांव मोहसमपुर के निकट पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर युवक के परिजन मौके पर पहुंच गए और घायल युवक को सीएचसी ले गए। जहां डाक्टरों ने युवक की गंभीर हालत देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने युवक की गंभीर हालत देख अतरौली नगर में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां युवक की मौत हो गई। परिजन बिना कोई कार्रवाई कराए ही युवक के शव को अपने साथ गांव ले गए।

वहीं टप्पल थाना क्षेत्र के हसनपुर जरैलिया गांव में रविवार को फावड़ा वापस करने के विवाद में नामजदों ने दंपती के साथ मारपीट कर डाली।

गांव की रेखा पत्नी मोहित ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि पति मोहित शाम करीब चार बजे ट्रैक्टर-ट्राली लेकर खेत से धान लेने जा रहे थे। तभी चार दिन पूर्व फावड़े के विवाद को लेकर नामजदों ने उन्हें रोक लिया और गाली-गलौच करने लगे। विरोध पर मारपीट कर डाली। आरोप है कि पति को बचाने पर आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। टप्पल इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

Edited By: Jagran