अलीगढ़, जागरण संवाददाता। खैर थाना चंडौस क्षेत्र के गांव जामुनका के पास गौमत चंडौस रोड पर मंगलवार की शाम छ: बजे ब्रेकर पर बाइक के उछलने से पीछे बैठी महिला गिर कर गंभीररुप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए सीएचसी खैर लाया गया जहां डाक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मां की मौत की सूचना पर बेटे 19 वर्षीय राजेंद्र कुमार के होश उड गए।

ब्रेकर से उछली महिला

बता दें कि मृतका 55वर्षीय माया देवी पत्नी स्व.सीयाराम सिंह निवासी गांव मिलिकपुर थाना उचैन जिला भरतपुर राजस्थान अपने बेटे के साथ रिश्तेदारी में बुलंदशहर से अपने गांव मिलिकपुर जा रही थी। है। अभी बाइक सवार मां बेटे जामुनका के पास ही पहुंचे थे कि सड़क पर बने ब्रेकर पर बाइक उछली और पीछे बैठी माया देवी चलती बाइक से गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई।

पति का हो चुका है निधन

घटना देख राहगीर इकट्ठा हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना एम्बुलेंस को दी सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सीएचसी लाया गया जहां डाक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के दो बेटी दो बेटे हैं। पति की एक वर्ष पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। बेटे राजेंद्र कुमार ने मौत की सूचना स्वजनों को दी स्वजनों में हाहाकार मच गया। रात में ही एम्बुलेंस से मृतका माया देवी का बेटा पुलिस को बिना सूचना दिए अपने गांव ले गया।

Edited By: Sandeep kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट