हाथरस, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में थाना चंदपा क्षेत्र के गांव बूलगढ़ी में मृतका के घर गुरुवार की रात से ही भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने शुक्रवार को दोपहर बाद डीएम से मुलाकात  की। साथ ही प्रशासन पर कई आरोप लगाए।

बाद में पत्रकारो से बातचीत में चंद्रशेखर नेे सीएम योगी पर भी आरोप लगाए और ऐलान किया कि वह कमिश्‍नर कार्यालय अलीगढ़ में धरना देंगे। साथ ही डीआइजी से भी मुलाकात करेंगे।  बताते चलें कि चंद्रशेखर गुरुवार को रात में बूलगढ़ी में ही रुके थे। इन्‍हें गांव से निकालने के लिए रात में ही एसडीएम, सीओ समेत अधिकारियों की टीम रात में ही पहुंच गई थी। भीम आर्मी चीफ आजा को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि  वे शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर सुबह धरना देने का ऐलान किया था। इसको लेकर रात से ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट हैं। भीम आर्मी चीफ के  समर्थकों का जमावड़ा शुरू हो गया है।

पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। कई थानों का फोर्स बुला लिया गया है कलेक्ट्रेट में किसी को घुसने की इजाजत नहीं है भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद थोड़ी देर में डीएम से मिलने पहुचेंगे। इससे पहले कलेक्ट्रेट परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। कलेक्ट्रट के बाहर भीम आर्मी के कार्यकर्ता जमा होने लगे।

गांव को जाने वाली रास्ते पर पुलिस फोर्स तैनात है। बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश वर्जित है गांव को जाने वाले हर रास्ते पर पुलिस फोर्स पीएसी तैनात है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस प्रशासन की नजर है। कोई भी ऐसा रास्ता नहीं है जहां पुलिस की निगाह नहीं हो। हर रास्ते पर पुलिस फोर्स मौजूद है। मालूम हुआ है कि करीब दस बजे चंद्रशेखर डीएम ऑफिस के लिए निकल गए। जिसके चलते पुलिस प्रशासन भी अपनी सुरक्षा व्यवस्था में कोई लापरवाही नहीं वरत रहा है। पुलिस प्रशासन बहुत बारीकी से नजर बनाए हुए है

चंद्रशेखकर सीएम योगी को भेजेंगे कूड़ा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का कहना है कि  न्याय जन्मसिद्ध अधिकार है। यहां परिवार गंदगी के बीच रह रहा है। आसपास कूड़े के ढेर पड़े हुए हैं। फीरोजाबाद में बीमारी के कारण कई लोग काल कलवित हो चुके हैं। कूड़े को ले जाकर डीएम को दिखाऊंगा और मुख्यमंत्री को भी भेजूंगा। हम परिवार को न्याय दिलाने आए हैं। उन्होंने कार्यकत्ताओं से वापस लौटने की अपील की।

अलीगढ़ में एसएसपी कार्यालय पर लटकाएंंगे ताला

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने नगरिया भूड़ में पीड़ित परिवार से की मुलाकात

जलाली : कस्बे के मजरा नगरिया भूड़ में गुरुवार को पहुंचे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण मृतक रवीन्द्र के परिजनों से मुलाकात की। रवींद्र के परिजनों द्वारा पुलिस प्रशासन से सहायता और मुआवजा न मिलने का आरोप लगाया।यह बात सुन चंद्रशेखर आजाद ने पुलिस प्रशासन पर जमकर निशाना साधा तथा एसएसपी कार्यालय पर ताला लगाने की बात कह डाली। साथ ही एससी एसटी एक्ट का मुआवजा ने मिलने पर मुख्यमंत्री पर विज्ञापन में रुपया लुटाने की कहकर अनुसूचितों का संवैधानिक ‌हक मारने की बात कही। इस दौरान कई अलग अलग मामलों के पीड़ित चंद्रशेखर से मिले, जिन्हें उन्होंने शाम को एफआईआर की प्रति लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचने को कहा।