Move to Jagran APP

Uproar In Birthday Party : बाइक टकराने पर बर्थ डे पार्टी में मारपीट, पथराव पांच घायल Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल में गुरुवार देर रात 11 बजे बर्थ डे पार्टी में बाइक टकराने को लेकर हुए विवाद में जमकर लाठी-डंडे चल गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 12:02 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 12:02 PM (IST)
Uproar In Birthday Party : बाइक टकराने पर बर्थ डे पार्टी में मारपीट, पथराव पांच घायल Aligarh News
Uproar In Birthday Party : बाइक टकराने पर बर्थ डे पार्टी में मारपीट, पथराव पांच घायल Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल में गुरुवार देर रात 11 बजे बर्थ डे पार्टी में बाइक टकराने को लेकर हुए विवाद में जमकर लाठी-डंडे चल गए। जिसमें दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। रात में हुुुुई मारपीट और हंगामे से आसपस के लोगों में खलबली मच गई। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर भाग गए। 

loksabha election banner

बर्थ डे पार्टी में विघ्न 

सूत मिल सारसौल निवासी बाबूलाल के बेटे का बर्थ डे था। इसको लेकर घर में पार्टी चल रही थी। इसी दौरान बाबू लाल की बाइक से पड़ोसी विनोद कुमार की बाइक टकरा गई। इसको लेकर पहले उनमें कहासुनी हुई फिर उनमें मारपीट शुरू हो गई। पथराव भी होने लगा। इससे बर्थ डे पार्टी में विघ्न पड़ गया। दोनों पक्षों में हुई मारपीट में एक पक्ष से विनोद, दीपू दूसरे पक्ष से बाबूलाल आदि समेत पांच लोग घायल हो गए। इंस्पेक्टर बन्नादेवी रविंद्र कुृमार दुबे ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली हैं।

हादसे में कार सवार सिपाही घायल

अलीगढ़ में इगलास से मेरठ पुलिस लाइन में हुए ट्रांसफर के बाद आमद कराने जा रहे सिपाही की मार में मडराक क्षेत्र में मथुरा रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार सिपाही घायल हो गया। आरोपित ट्रक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इगलास क्षेत्र के गांव लालगढी निवासी कन्हैयालाल पुलिस विभाग में तैनात हैं। पिछले दिनों उसका ट्रांसफर मेरठ पुलिस लाइन में हो गया है। गुरुवार सुबह वह कार से अपनी आमद कराने कार से मेरठ जा रहे थे। कार जैसे ही मथुरा रोड हाइवे पर पहुंची तभी पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई व सिपाही कन्हैया लाल घायल हो गए। राहगीरों की मदद से पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.