Move to Jagran APP

किशोरी को अगवा कर ले गए बरेली के रिश्तेदार

अलीगढ़ : बन्नादेवी क्षेत्र के मुहल्ला रसलगंज में बरेली से आए रिश्तेदार किशोरी को अगवा कर ले गए

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Oct 2017 01:28 AM (IST)Updated: Tue, 24 Oct 2017 01:28 AM (IST)
किशोरी को अगवा कर ले गए बरेली के रिश्तेदार
किशोरी को अगवा कर ले गए बरेली के रिश्तेदार

अलीगढ़ : बन्नादेवी क्षेत्र के मुहल्ला रसलगंज में बरेली से आए रिश्तेदार किशोरी को अगवा कर ले गए। ये लोग रात में रुके और तड़के ही बरगला कर उसे ले उड़े। किशोरी के भाई ने दो चचेरे भाई और उनकी बहन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

रसलगंज निवासी शिकायतकर्ता का आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी से गुहार लगाई, तब रिपोर्ट लिखी गई। वाकये के मुताबिक शिकायतकर्ता के रिश्तेदार जावेद, जियाउल हक, इनकी बहन शबाना निवासी मुहल्ला गंज थाना आंवला (बरेली) 26 सितंबर को मिलने आए थे। रात में यहीं रुके। सुबह पांच बजे घरवाले नमाज पढ़ने उठे तो तीनों गायब थे। 16 साल की किशोरी भी घर पर नहीं थी। आरोप है कि वे तीनों किशोरी का अपहरण कर ले गए।

युवती को भगा ले गया

देहलीगेट के नगला महताब से छह अक्टूबर को लापता हुई युवती के अपहरण की आशंका परिजनों ने जताई है। 20 वर्षीय युवती के भाई ने मुहल्ले के ही रवि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.