Move to Jagran APP

अलीगढ़ के इगलास में थोक व्यापारी से लूट का प्रयास, फायरिंग

नगर के एक थोक व्यापारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने गौंडा रोड पर लूट करने का प्रयास किया। व्यापारी के बेटे द्वारा फायरिंग करने पर बदमाश भाग गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 11:31 PM (IST)
अलीगढ़ के इगलास में थोक व्यापारी से लूट का प्रयास, फायरिंग
अलीगढ़ के इगलास में थोक व्यापारी से लूट का प्रयास, फायरिंग

अलीगढ़ जेएनएन: नगर के एक थोक व्यापारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने गौंडा रोड पर लूट करने का प्रयास किया। व्यापारी के बेटे द्वारा  फायरिंग करने पर बदमाश भाग गए।

loksabha election banner

यह है मामला

शिवदान नगर निवासी रामहरी अग्रवाल थोक व्यापारी हैं। गुरुवार को उधारी के रुपये लेने के लिए बाइक से कस्बा गौंडा गए थे। जहां से लौटते समय रास्ते में अपाचे बाइक सवार तीन युवक उनका पीछा कर रहे थे। शक होने पर व्यापारी ने गांव सलेमपुर पर बाइक रोककर पुलिस कंट्रोल रुम को कॉल लगाई, लेकिन फोन नहीं लगा। इसके बाद बेटे गोङ्क्षवद को कॉल किया, जिस पर बेटा गाड़ी से मय लाइसेंसी असलहा के साथ पहुंच गया। व्यापारी बाइक से कस्बे के लिए चल दिए, पीछे बेटा कार से आ रहा था। मरौठा को जाने वाले मार्ग के पास बदमाशों ने व्यापारी पर डंडे से प्रहार कर रोकने का प्रयास किया, जिससे उनके हाथ में चोट आई है। इस दौरान बेटे ने फायङ्क्षरग कर दी। अपने को घिरता देख बदमाश भाग निकले। पीडि़त ने कोतवाली में तहरीर दी है। कोतवाल पीके मान का कहना है कि बदमाशों पर अंकुश लगाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। 

दुष्कर्म के आरोपित को भेजा जेल

अतरौली में नगर के मोहल्ला चौधरियान निवासी इमरोज पुत्र चमन खां को पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया। युवक दुष्कर्म का आरोपित था, जो फरार चल रहा था। कोतवाली पुलिस ने आरोपित को मोहल्ला पक्कीगढ़ी से गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया। वहीं कोतवाली पुलिस ने गांव सैदआलमपुर मोड़ के निकट से दलवीर निवासी गहतौली निर्मल थाना पालीमुकीमपुर को 20 पौवा के साथ पकड़ लिया। जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.