Move to Jagran APP

एएमयू में पढ़ रहे यमन के छात्र पर हमला, बाइकर्स को टोकने पर हुई घटना

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में पढ़ रहे यमन के छात्र पर बाइक सवार युवकों ने हमला कर दिया। उसे जमकर पीटा गया। जान से मारने की नीयत से फायर भी किया गया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 03:31 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 03:31 PM (IST)
एएमयू में पढ़ रहे यमन के छात्र पर हमला, बाइकर्स को टोकने पर हुई घटना
एएमयू में पढ़ रहे यमन के छात्र पर हमला, बाइकर्स को टोकने पर हुई घटना

अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में पढ़ रहे यमन के छात्र पर बाइक सवार युवकों ने हमला कर दिया। उसे जमकर पीटा गया। जान से मारने की नीयत से फायर भी किया गया। इस संबंध में सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हमले का कारण तेज व रफ ड्राइविंग के चलते बाइकर्स को टोकना बताया गया है।

loksabha election banner

बाइक सवारों ने किया हमला

यमन निवासी अब्दुल रहमान एएमयू में बीटेक (पेट्रो केमिकल) फाइनल ईयर का छात्र है। वह सर सैयद नगर में नदीम तरीन हॉल के पीछे एक मकान में कमरा किराए पर लेकर रहता है। अब्दुल रहमान के अनुसार शनिवार शाम छह बजे के करीब वह सर सैयद नगर से बाइक से जा रहा था। तभी तीन बाइकों पर सवार युवकों ने हमला कर दिया। पीटने के अलावा उसकी  बाइक भी तोड़ दी।

हमलावर को छुड़ा ले गए दबंग

भागते हुए हमलावरों में से एक को पकड़ लिया। कुछ देर बाद ही दस लोग आए और छात्र की पिटाई करते हुए साथी को छुड़ा ले गए। इस दौरान फायर भी किया। इसकी शिकायत करने अब्दुल रहमान के साथ में छात्र नेता अदनान आमिर समेत अन्य छात्र सिविल लाइन थाने गए। घटना की रिपोर्ट छात्र ने प्रॉक्टर कार्यालय के जरिए दर्ज कराई है।

इंस्पेक्टर बोले, बाइक टकराने पर हुआ विवाद

इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि कुछ हमलावरों की पहचान हुई है। इनमें कुछ छात्र हैं। मारपीट से पहले हमलावरों की बाइक और यमन के छात्र की बाइक टकरा गई थीं। इसके बाद मारपीट हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.