Move to Jagran APP

एएमयू में छात्रसंघ का शपथ ग्रहण समारोह आज, सज गया एथलेटिक्स मैदान

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह आज दोपहर 12 बजे एथलेटिक्स मैदान में होगा।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 11:07 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 11:07 AM (IST)
एएमयू में छात्रसंघ का शपथ ग्रहण समारोह आज, सज गया एथलेटिक्स मैदान
एएमयू में छात्रसंघ का शपथ ग्रहण समारोह आज, सज गया एथलेटिक्स मैदान

अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह आज दोपहर 12 बजे एथलेटिक्स मैदान में होगा। इसको लेकर सुबह ही तैयारियों को पूरा कर लिया गया।

loksabha election banner

तीन नवंबर को हुआ था चुनाव

तीन नवंबर को 77वें छात्रसंघ के लिए मतदान हुआ था। अध्यक्ष पद पर अलीगढ़ के ऊपरकोट निवासी सलमान इम्तियाज (5705) ने अमरोहा के पलोला निवासी मोहम्मद गजनवी (3158) को 2547 मतों से हराया था। एएमयू के 98 साल के इतिहास में वे चौथे स्थानीय छात्र रहे, जिन्होंने अध्यक्ष की कुर्सी कब्जाई।

उपाध्यक्ष पद पर आजमगढ़ के सराय मीर निवासी हमजा सूफियान (5577) ने बुलंदशहर के शिकारपुर निवासी यासीन गाजी (2280) को 3297 वोट से हराया। हमजा के पिता प्रो. सूफियान इस्लाही एएमयू के अरबी विभाग में हैं। अलीगढ़ की कबीर कॉलोनी में रहते हैं। सचिव पद पर आजमगढ़ के हुजैफा आमिर ने मुरादाबाद निवासी गुफरान अली को 3431 वोट से मात दी। हुजैफा आमिर के पिता आमिर रशादी राष्ट्रीय उलमा काउंसिल के अध्यक्ष भी हैैं।

आज फिर होगी तरह की स्पीच

एएमयू छात्रसंघ अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के लिए पांच-पांच व सचिव के लिए चार प्रत्याशी मैदान में थे। कैबिनेट के 10 पदों के लिए 28 व कोर्ट मेंबर के 11 पदों के लिए 27 प्रत्याशी मुकाबले में थे। शपथ ग्रहण समारोह में भी फाइनल स्पीच की तरह सभी प्रत्याशी भाषण देंगे। अध्यक्ष पद पर सलमान इम्तियाज, मोहम्मद गजनबी, मोहम्मद अलाउद्दीन, मुबश्शिर हुसैन शाह व असद मुर्तजा, उपाध्यक्ष पर हमजा सूफियान, यासीन गाजी, जैद शेरवानी, सोनवीर सिंह, मोहम्मद आरिफ खान व सचिव पर हुजैफा आमिर, गुफरान अली, मोहम्मद सूफियान व सलमान अहमद प्रत्याशी थे। मुख्य चुनाव अधिकारी प्रो. जहीरुद्दीन ने बताया कि सभी प्रत्याशियों से अपील की गई है कि वे समय पर समारोह में शामिल हों।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.