Move to Jagran APP

प्रेमिका से मिलने आए युवक को दबोचा, शादी का बना रहे दबाव

बरला क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने आए फिरोजाबाद के एक युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया। अब उस पर युवती से शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 12:43 AM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 12:43 AM (IST)
प्रेमिका से मिलने आए युवक को  दबोचा, शादी का बना रहे दबाव
प्रेमिका से मिलने आए युवक को दबोचा, शादी का बना रहे दबाव

अलीगढ़ : बरला क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने आए फिरोजाबाद के एक युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया। अब उस पर युवती से शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है। यह युवती की बड़ी बहन का चचेरा देवर है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। शुक्रवार को युवती ने उसे मिलने के लिए बुलाया था।

loksabha election banner

थाना बरला के एक गांव के युवक की शादी फिरोजाबाद की एक युवती से चार वर्ष पूर्व हुई थी। युवती का चचेरा देवर अलीगढ़ में एक फैक्ट्री में कार्यरत है। फिरोजाबाद से जब युवक अपनी ससुराल आता तो अलीगढ़ से चचेरे भाई को अपने भाई को साथ लेकर जाता था। इसी बीच उसकी साली से युवक को इश्क हो गया। चोरी छिपे दोनों मोबाइल से बातचीत करते थे। शुक्रवार को युवती ने फोन कर युवक को गांव के बाहर मिलने के लिए बुला लिया। शाम को वह गोबर लेकर जाती थी। दोनों छिपकर बातचीत कर रहे थे। तभी दो लोगों की नजर उन पर पड़ी और दोनों को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंचे युवती के स्वजन दोनों को पकड़कर घर ले आए। पूछताछ में बताया कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जिस पर युवती के परिजनों ने युवक से शादी रचाने की बात की तो वह शादी करने की मना करने लगा। यह बात मोबाइल से युवती के स्वजन ने उसके घर वालों को बताई। उनके देररात तक गांव आने की संभावना है। उनके आने पर ही आगे की बात होगी।

प्रेमी संग किशोरी रफूचक्कर

संसू, गंगीरी : क्षेत्र के एक गांव की किशोरी स्वजन से चोरी-छिपे प्रेमी से अक्सर बात करती थी। दो दिन पूर्व उसकी बहन ने मोबाइल छीन लिया। तभी से परिजन उस पर अपनी निगाह रखे हुए थे। उसके बावजूद भी किशोरी ने गांव के एक युवक से बात करने को फोन ले लिया और प्रेमी से बात करके चंद मिनट में घर से फरार हो गई। दो दिन तक किशोरी का पता न लगने पर उसके भाई ने थाने में तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.