Move to Jagran APP

चप्पलों से दिया फोन करने का जवाब, whatsapp पर वीडियो वायरल

लड़की फोन उठाती तो युवक बात करता, लेकिन जब घर का कोई और सदस्य उठाता था तो चुप्पी साध लेता था। इस तरह फोन आने से परिजन परेशान थे।

By Edited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 09:40 AM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 03:24 PM (IST)
चप्पलों से दिया फोन करने का जवाब,  whatsapp पर वीडियो वायरल
चप्पलों से दिया फोन करने का जवाब, whatsapp पर वीडियो वायरल

हाथरस (जेएनएन)। युवती को फोन करना एक युवक को खासा महंगा पड़ा। उसकी हरकतों से गुस्साई युवती की मां ने  भरे बाजार सबक सिखाया। युवती से बहाना कर घर से पास बुलवाया और फिर युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। वह भी भीड़ के बीच। पिटने के बाद युवक तो भाग गया, लेकिन वहां लोगों द्वारा बनाई गई वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल हो गई है। 

loksabha election banner

मामला हाथरस जंक्शन का है। युवती को कई दिन से युवक परेशान कर रहा था। परिजनों के अनुसार  लड़की फोन उठाती तो युवक बात करता, लेकिन जब घर का कोई और सदस्य उठाता था तो चुप्पी साध लेता था। इस तरह फोन आने से परिजन परेशान थे। लड़की से सख्ती से पूछताछ की गई, तब जाकर लड़की ने युवक के बारे में बताया। इसके बाद युवक को सबक सिखाने की परिजनों ने योजना बनाई।

युवक का फोन आने पर लड़की ने बात की और योजना के अनुसार सोमवार की सुबह युवक को बहाने से बुलाया गया। वह आया भी, लेकिन लड़की से नहीं मिल पाया। बताए गए स्थान पर लड़की की मां मौजूद थी, जिसने उसे दबोच लिया। लड़की ने ही परिजनों को बता दिया था कि युवक गली में खड़ा है। आक्रोशित मां ने युवक को गली के नुक्कड़ पर पकड़ चप्पल से जमकर पीटा।

युवक की पिटाई की जानकारी पर पास-पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने हस्तक्षेप किया तथा युवक को हिदायत दी। मौका पाकर युवक बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। इस घटना को लेकर कस्बे में जमकर चर्चा हुई। खास बात यह है कि घटना के बाद से युवक महिला से बदला लेने की फिराक में घूम रहा है। इस मामले की जानकारी अभी पुलिस को नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.