Move to Jagran APP

Lockdown में कल्याण को मिली धमकी से समर्थकों में गुस्साAligarh News

सोशल मीडिया पर राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह के खिलाफ एक युवक द्वारा भड़काऊ वीडियो वायरल करने से पिछड़ी जाति के नेताओं में बेहद नाराजगी है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 08:23 AM (IST)
Lockdown में कल्याण को मिली धमकी से समर्थकों में गुस्साAligarh News
Lockdown में कल्याण को मिली धमकी से समर्थकों में गुस्साAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। सोशल मीडिया पर राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह के खिलाफ एक युवक द्वारा भड़काऊ वीडियो वायरल करने से पिछड़ी जाति के नेताओं में बेहद नाराजगी है। साथ ही कल्याण समर्थकों में भारी गुस्सा है। अहम बात यह है कि लॉकडाउन की वजह से कल्याण समर्थक कुछ शांत हैं, नहीं तो सड़क पर उतर कर विरोध कर सकते थे।

loksabha election banner

वीडियो में कल्याण को दी धमकी

वायरल वीडियो में युवक ने कल्याण सिंह समेत अन्य पिछड़ी जाति के नेताओं को गोलियों से छलनी करने तक की धमकी दी है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कल्याण सिंह के समर्थकों में नाराजगी है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख मनोज कुमार ने भी पलटवार करते हुए वीडियो में दिख रहे युवक को हद में रहने की चेतावनी देते हुए खुद का वीडियो वायरल कर दिया है। दोनों वीडियो चर्चा का विषय बने हुए हैं।

सर्वण समाज का एकजुट होना जरूरी

वायरल वीडियो के मुताबिक युवक खुद को उच्च जाति का बता रहा है। जिसमें वह सवर्ण समाज को एक होकर आरक्षण का विरोध करने का आह्वान कर रहा है।

वीडियो की जांच जरूरी

अखिल भारतीय लोधी महासभा की ऑनलाइन बैठक जिला अध्यक्ष महेंद्र सिंह लोधी की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी को लेकर वायरल हो रहे वीडियो के बाबत कहा कि जिला प्रशासन इसकी जांच कराए और वीडियो में दिख रहे युवक की शिनाख्त कर उसके खिलाफ कार्रवाई करे। प्रदेश महासचिव सुभाष लोधी ने आह्वान किया कि अगर यह वीडियो सही है तो एक वर्ग के नासमझ युवा की अनुसूचित जाति और पिछड़ी जातियों के लिए यह सोच बहुत ही घातक है। इस पर कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। जिलाध्यक्ष बाबू सिंह लोधी ने कहा कि ऐसी घटनाएं समाज को बांटने का कार्य करती हैं। अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो लोधी समाज एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेगा। इस दौरान गोवा से दयाराम सिंह लोधी,आगरा से विजय सिंह लोधी, दिल्ली से जितेंद्र लोधी, सीपी वर्मा, मुनेश राजपूत, उपाध्यक्ष सत्यदेव सिंह, लोकेश लोधी, ओपी आर्या आदि शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.