अलीगढ़ (जेएनएन)। फेसबुक पर भाजपा नेताओं के लिए अभद्र टिप्पणी के साथ ऊपरकोट पर गोली मारने की धमकी भी दी गई है। ये मैसेज तब आया, जब पार्टीजन भाजयुमो के महानगर अध्यक्ष प्रमोद सिंघल के जन्मदिन पर शुभकामनाएं संदेश दे रहे थे।

शुभकामना के संदेश के साथ दी धमकी
वाकया शनिवार रात पूर्व मेयर के घुडिय़ा बाग स्थित आवास का है। भाजपा के गांधीनगर मंडल अध्यक्ष सौरभ माहेश्वरी के मुताबिक मतगणना को लेकर पूर्व मेयर के साथ प्रमोद सिंघल, कान्हा वाष्र्णेय, राजेंद्र शर्मा और वह रात चर्चा कर रहे थे। पूर्व मेयर चाय बनाने चली गईं। उन्होंने अपने मोबाइल पर फेसबुक ऑन किया। तभी महानगर अध्यक्ष के जन्मदिन के शुभकामना संदेशों पर नजर गई। पांच मई का जन्मदिन था, तभी से संदेश दिए जा थे। 9:40 बजे फर्जी आइडी से भाजपा नेताओं के लिए अभद्र टिप्पणी की गई।

आइटी सैल ने शुरू की छानबीन
 पूर्व मेयर के लिए भी अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया। जबकि, उन्हें ऊपरकोट पर बुलाकर गोली मारने की धमकी दी। ये आईडी किसी मंजूल सिंह के नाम से थी, जिसे बाद में हटा दिया गया। अहम बात यह है कि इस तरह की धमकी पहले भी दी जा चुकी है, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। इंस्पेक्टर इंद्रेश कुमार ने बताया कि आइटी सैल छानबीन कर रहा है कि संदेश किसने भेजा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mukesh Chaturvedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप