Move to Jagran APP

हाथरस में हत्याभियुक्तों की गिरफ्तारी न होने पर फूटा गुस्सा, आगरा रोड जाम

कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव बसई बावस निवासी सौरभ शर्मा की 16 अगस्त को हुई हत्या के मामले में पुलिस के कार्रवाई न करने पर मंगलवार को परिवारीजनों का गूस्सा फूट पड़ा।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 08:56 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 08:56 PM (IST)
हाथरस में हत्याभियुक्तों की गिरफ्तारी न होने पर फूटा गुस्सा, आगरा रोड जाम
हाथरस में हत्याभियुक्तों की गिरफ्तारी न होने पर फूटा गुस्सा, आगरा रोड जाम

हाथरसूू जेएनएन : कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव बसई बावस  निवासी सौरभ शर्मा की 16 अगस्त को हुई हत्या के मामले में पुलिस के कार्रवाई न करने पर मंगलवार को परिवारीजनों का गूस्सा फूट पड़ा। दोपहर 12 बजे राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के बैनर तले ग्रामीणों के साथ तहसील पर प्रदर्शन किया। इसके बाद तालाब चौराहे पर जाम लगा दिया। आधा घंटा तक लगे जाम से अलीगढ़-आगरा रोड व मथुरा-बरेली रोड पर वाहनों की कतार लग गई। पुलिस को देखकर प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारेबाजी की। उनकी पुलिस से नोकझोंक भी हुई। कुछ प्रदर्शनकारी अद्र्धनग्न भी थे। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने मामला सिकंदराराऊ का होने के कारण वहां की पुलिस से ही कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया। 

loksabha election banner

यह है मामला

15 अगस्त को सिकंदराराऊ के गांव बसई बावस निवासी सौरभ शर्मा पुत्र रमेशचंद्र शर्मा खेत की रखवाली के लिए गए थे। 16 अगस्त को सुबह उनका शव खेत पर मिला था। परिवारीजनों ने सिकंदराराऊ कोतवाली में 22 अगस्त को प्रेम प्रताप, देवेंद्र पुत्रगण कुंवरपाल, सचिन पुत्र रामकिशन, वेद प्रकाश पुत्र ओमप्रकाश, मोहित पुत्र वेदप्रकाश व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप था कि पुरानी रंजिश के चलते इन लोगों ने हत्या की है। परिवारीजनों ने पुलिस पर कार्रवाई में लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा है कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है जिसके चलते आरोपितों की ओर से लगातार धमकी दी जा रही है जिससे परिजन गांव से पलायन कर गए हैं। 

पहले तहसील पर धरना, फिर जाम

प्रदर्शनकारी परिवारीजनों ने इससे पहले सुबह 11 बजे सौरभ शर्मा की मां और बहन के साथ राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैया, अन्य पदाधिकारी तहसील पहुंचे। वहां धरना शुरू किया। मौके पर किसी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी के न पहुंचने पर प्रदर्शनकारी आक्रोशित हो गए और वे तालाब चौराहे पर आकर बैठ गए। उनके हाथों में सौरभ के परिजनों को न्याय दो और हत्यारोपितों की गिरफ्तारी करो, के नारे लिखे थे। इससे बाद सभी ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा, सीओ रामशब्द यादव को ज्ञापन सौंपा। 

एंबुलेस भी फंसी जाम में 

जाम के दौरान एक एंबुलेस आगरा रोड़ की ओर से आ रही थी। एंबुलेंस में गंभीर मरीज होने के कारण पुलिस और कुछ लोगों ने मिलकर एंबुलेंस को निकलवाने में मदद की।

प्रदर्शनकारियों पर मुकदमा दर्ज

तालाब चौराहे पर जाम लगाना प्रदर्शनकारियों को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने 11 लोगों को नामजद करते हुए कुल 30-40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसएचओ कोतवाली सदर जगदीशचंद्र ने बताया कि पंकज धवरैया, मोनू भारद्वाज, ङ्क्षरकू पहलवान, बिजुआ पंडित, कृष्णा प्रधान, अंकुर पंडित, विकास चतुर्वेदी, प्रवीण पचौरी, सनी पाठक, सतीश शर्मा को नामजद करते हुए 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन करने, महामारी अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएचओ ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने मास्क भी नहीं पहना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.