Move to Jagran APP

'टाइगर जिंदा है' के दीवाने हुए एएमयू छात्र

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के केनेडी हॉल में बुधवार को

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 02:30 PM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 02:30 PM (IST)
'टाइगर जिंदा है' के दीवाने हुए एएमयू छात्र
'टाइगर जिंदा है' के दीवाने हुए एएमयू छात्र

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के केनेडी हॉल में बुधवार को 'टाइगर जिंदा है' फिल्म ने छात्रों को दीवाना बना दिया। फिल्म को देखने के लिए हॉल खचाखच भर गया। छात्रों ने फिल्म के हर डायलॉग का हूटकर व तालियां बजाकर आनंद उठाया। सीटी तो तमाम बार बजीं। 11वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (फिल्म साज) का बुधवार को तीसरा दिन था। दैनिक जागरण इस आयोजन में मीडिया पार्टनर है। गुरुवार को महोत्सव का समापन होगा।

loksabha election banner

महोत्सव के तीसरे दिन सुबह 11 बजे से ही फिल्मों का प्रदर्शन शुरू किया हो गया था। रात आठ बजे 15 फिल्म दिखाई गई। इनमें शॉर्ट फिल्मों के साथ बॉलीवुड की फिल्में भी शामिल रहीं। शार्ट फिल्म गुब्बारे, इत्तेदा, गिरगिट, नफरत परस्त, कैफे 99 आदि फिल्मों का छात्र-छात्राओं ने पूरे दिन जमकर आनंद उठाया। गुब्बारे शार्ट फिल्म एक गुब्बारे बेचने वाली बच्ची पर केंद्रित है, जो अपने बीमार पिता के कहने पर यह काम करती है। जब उसके गुब्बारे नहीं बिकते हैं तो पार्क में टहलने वाले एक बुजुर्ग सारे गुब्बारे खरीद लेते हैं। गुब्बारे की कीमतों के साथ उसे कुछ और पैसे देते हैं। बुजुर्ग उससे पूछते हैं कि इन अतिरिक्त पैसों से क्या खरीदेगी तो वह कहती है गुब्बारे खरीदकर उनके साथ खेलूंगी। अन्य फिल्मों की कहानियों को भी छात्रों ने खूब पसंद किया। शाम को सलमान खान की टाइगर जिंदा है को चलाया गया, जिसे देखने के लिए छात्र-छात्राओं से हॉल भर गया।

पुरस्कृत होंगी फिल्म : फिल्म क्लब के सचिव आजम अली खान ने बताया कि महोत्सव के आखिरी दिन गुरुवार को देश-विदेश से आई फिल्मों को पुरस्कृत किया जाएगा। इनकी स्क्रीनिंग कर ली गई है। गुरुवार शाम को केनेडी हॉल में ही समापन समारोह होगा।

.........

भाई, गोल गप्पे का पानी मजेदार है

महोत्सव के दौरान छात्रों की ओर से भोज महोत्सव व गेमिंग जोन गेम ब्लास्ट का भी आयोजन किया गया। स्नातक कर रहे छात्रों ने गोल गप्पे का स्टॉल लगाया। छात्रों ने गोल गप्पे बाजार से खरीदे, पानी खुद तैयार किया। उनके पानी की तारीफ छात्राओं ने खूब की। कहा, भाई गोल गप्पे का पानी मजेदार है। स्टॉल लगाने वाली टीम में अक्षत, अमन, आशीष, रेहान, अदिति, शिवानी व प्रियाम शामिल रहे।

.......

व्यस्तता के चलते नहीं

आएंगे बोमन ईरानी

जासं, अलीगढ़ : जाने-माने फिल्म कलाकार बोमन ईरानी गुरुवार को आयोजत फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में शामिल नहीं होंगे। कल्चरल एजुकेशन सेंटर के कोआर्डिनेटर प्रो. एफएस शीरानी के अनुसार बोमन ईरानी फिल्म की शूटिंग के चलते जयपुर में व्यस्त हैं इसलिए नहीं आ पा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.