Move to Jagran APP

मुकदमे हटवाने को एएमयू रजिस्‍ट्रार ने छात्रों की मुलाकात एडीजी से कराई Aligarh News

एएमयू में पिछले साल 15 दिसंबर को हुए बवाल में नामजद छात्रों से मुकदमा खत्म कराने के लिए इंतजामिया ने पहल शुरू कर दी है। बुधवार को रजिस्ट्रार की अगुवाई में यूनिवर्सिटी के शिक्षक व छात्रों के दल ने आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद से आगरा में मुलाकात की।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 06:10 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 06:10 AM (IST)
मुकदमे हटवाने को एएमयू रजिस्‍ट्रार ने छात्रों की मुलाकात एडीजी से कराई Aligarh News
छात्रों के दल ने आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद से आगरा में मुलाकात की।

अलीगढ़ जेएनएन : एएमयू में पिछले साल 15 दिसंबर को हुए बवाल में नामजद छात्रों से मुकदमा खत्म कराने के लिए इंतजामिया ने पहल शुरू कर दी है। बुधवार को रजिस्ट्रार की अगुवाई में यूनिवर्सिटी के शिक्षक व छात्रों के दल ने आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद से आगरा में मुलाकात की। एडीजी को ज्ञापन भी सौंपा। एएमयू दल ने एडीजी से मांग की कि निर्दोषों के नाम निकलाने की कार्रवाई की जाए। बहुत से छात्र परेशान हैं, उनका कॅरियर खराब हो रहा है। 

prime article banner

शीघ्र ही अलीगढ़ आएंगे एडीजी

ये पहला मौका है जब एएमयू रजिस्ट्रार शिक्षकों को साथ लेकर छात्रों से मुकदमा वापसी के लिए किसी बड़े अधिकारी के पास गए हों।  छात्रों के अनुसार एडीजी ने कहा कि वह शीघ्र ही अलीगढ़ आएंगे। जहां आइजी, एसएसपी, कुलपति, रजिस्ट्रार, प्रॉक्टर के साथ  बैइक कर  छात्रों पर दर्ज हुए मुकदमों के समाधान का रास्ता निकालेंगे। इस मौके पर रजिस्ट्रार अब्दुल हमीद, प्रॉक्टर प्रो. वसीम अली, सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के प्रो. मालिक शोएब अहमद, छात्र नेता जानिब हसन, मो. नईम अली, अथर हमीद घोसी,सलमान असरार आदि शामिल रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.