अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे, 28 जुलाई 2019 की खबरों को जागरण वेब पर पढऩेके लिए सड़क पर नमाज पर नोटिस..., पीलीभीत सड़क हादसा... व एएमयू के खिलाफ...आदि खबरों को लेकर  लोगों में उत्सुकुता देखी गई।

सड़क पर नमाज पर नोटिस, डीजीपी ने ली जानकारी

सड़क पर नमाज व हनुमान चालीसा न पढऩे को लेकर चल रहा विवाद अब शासन तक पहुंच गया है। डीजीपी ओपी सिंह ने शनिवार को पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से मामले की जानकारी ली। वहीं, ऊपर कोट स्थित बू अली शाह मस्जिद के बाहर सड़क पर नमाज होने की जानकारी के बाद डीएम चंद्रभूषण सिंह ने मस्जिद के मुतवल्ली नदीम को नोटिस जारी कर दिया है।

एएमयू के खिलाफ बोलना बंद कर  दो, योगी सरकार भी न बचा पाएगी

एएमयू के चर्चित जिन्ना प्रकरण में तस्वीर हटवाने को लेकर हुए विवाद में जेल गए छात्र नेता अमित गोस्वामी को शुक्रवार रात मोबाइल फोन पर पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। कॉलर ने कहा कि एएमयू प्रकरण में बोलना बंद कर दो, वरना योगी सरकार भी बचा न सकेगी।

गांधी नेत्र  चिकित्सालय में इलाज के साथ सस्था भोजन और ये सुविधाएं

प्राइवेट अस्पतालों में मरीज इलाज की उम्मीद लेकर ही आते हैं। यदि उन्हें यहां घर जैसा लजीज व शुद्ध भोजन भी मिल जाए तो बीमारी भी भूल जाएं। शहर के प्रसिद्ध गांधी आई हॉस्पिटल में नेत्र सर्जन डॉ. अमित गुप्ता की पहल से यह संभव कर दिया है।

अपने बच्चे के वैन चालक से पूंछे, सोमवार को वह हड़ताल पर तो नहीं

आरटीओ द्वारा की जा रही सख्ती के चलते स्कूल वैन चालक व स्कूल से जुड़े निजी वाहन चालकों की नींद उड़ी हुई है। पब्लिक स्कूल, कान्वेंट व मिशनरी स्कूलों में निजी रिस्क पर कार, ऑटो या अन्य चारपहिया वाहन चला रहे संचालक सोमवार से हड़ताल पर जा सकते हैं। इसका फैसला रविवार को एक बड़ी बैठक में होगा।

पीलीभीत सड़क हादसा : अलीगढ़ के छर्रा में दो दिन बाद खुले बाजार, सांत्वना देने वालों का लगा तांता

पीलीभीत सड़क हादसे हुई सात लोगों की मौत के बाद अलीगढ़ के छर्रा में रविवार को भी मातम छाया रहा। शोक में दो दिन तक बंद रहे बाजार रविवार को खुल गए। शोक संवेदना व्यक्त करने अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मंडल अध्यक्ष डॉ.रक्षपाल सिंह समेत अनेक जनप्रतिनिधि, समाजसेवी व परिचित आज शोकाकुल परिवार के घर पहुंचे और शोक संवेदना व्यक्त की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस